मुखर नहीं मुकरने वाले मुख्यमंत्री है भूपेश बघेल : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री के शराब के बयान को लेकर कसा तंज

Advertisements
Advertisements

क्या प्रियंका गांधी अपने बस्तर प्रवास पर शराबबंदी को लेकर कुछ संज्ञान लेंगी ?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर  

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शराब के बयान को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सरकार बनने से पहले कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी हुआ था और उस घोषण पत्र में लिखा था कि प्रदेश में पूर्णरूप से शराबबंदी की जाएगी। आज लगभग साढ़े चार वर्ष का समय बीत चुका है और कुछ दिनों के बाद आचार सहिता भी लग जाएगी लेकिन आज तक  शराबबंदी नहीं हुई। उन्होंने कह कि कांग्रेस ने शराबबंदी के नाम पर जो कमेटी बनाई गयी महज एक जनता को छलने व दिखावे के लिये बनाई गयी थी, मुख्यमंत्री जी के द्वारा बनाई गयी कमेटियां  कई प्रदेशों में गई लेकिन उसकी आज तक रिपोर्ट नहीं आई इसका मुख्य कारण  वादाखिलाफी है।

श्री कौशिक ने  कहा कि कांग्रेस ने जिस घोषणा पत्र के सहारे  सत्ता में आई थी आज उन्हीं घोषणा पत्र के प्रत्येक वादों से मुकरती जा रही है, इसका मुख्य कारण है कि कांग्रेस को शासकीय राजस्व की चिंता बिलकुल भी नहीं है उन्हें केवल निजी राजस्व की चिंता है। उन्होनें कहा कि जिस प्रकार से शराब में अवैध कमाई और समय समय पर जो करप्शन के मामले सामने आये निश्चित रूप से कांग्रेस कि नीति स्पष्ट हो रही है, कांग्रेस अपने बातों से मुकर रही है। आज कांग्रेस ने प्रदेश में जिस प्रकार से युवाओं को, महिलाओं को, किसानों को दो साल के बोनस के नाम पर धोखा दिया गया इससे स्पष्ट कि यह सरकार जनता के साथ वादाखिलाफी करके उनके भावनाओं के साथ खेल रही है और प्रदेश के मुख्यमंत्री मुखर नहीं मुकरने वाले मुख्यमंत्री है। यही कारण है कि वह अपने बातों व अपने वादों से मुकरते आ रहे है पहले स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव  के साथ ढाई-ढाई साल की कार्यकाल की वादे से मुकरे और धीरे धीरे अपने सभी वादों से मुकरते गये।

 पूर्व विधानासभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रियंका गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या प्रियंका गांधी अपने बस्तर प्रवास में शराबबंदी को लेकर कुछ संज्ञान लेगीं? उनके जवाब का इतंजार सभी को है परन्तु कांग्रेस की नीति से प्रदेश की जनता इससे भली-भांति परिचित है, महिलाओ में आक्रोश है और इसका बदला प्रदेश की जनता जरूर लेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!