बेरोजगार युवा ही कांग्रेस सरकार के ताबूत में ठोकेंगे अंतिम कील – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

बूढ़ा तालाब धरना स्थल में शांतिपूर्ण धरना दे रहे बेरोजगार युवाओं पर पुलिसिया लाठीचार्ज पर वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बृजमोहन ने इस कार्रवाई को तानाशाह पूर्ण कार्रवाई करार देते हुए भूपेश सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के लिए इन बेरोजगार युवाओं से कांग्रेस ने अनेक वादे किए थे। जन घोषणा पत्र के माध्यम से वादा किया था कि सरकार बनते ही सभी पात्र लोगों को नौकरी दी जाएगी। परंतु सरकार में बैठने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी कांग्रेस पार्टी आज पूरी तरह से अपने वादों से मुकर रही है।बेरोजगारी भत्ते में भी 10 प्रकार के शर्तें लगाकर छल किया गया।

और अगर कोई वादा याद दिला है तो लाठियों से पिटाई की जा रही है। उन्हें कॉलर पकड़कर ऐसे घसीटा जा रहा था जैसे वो कोई आदतन अपराधी हो।

उन्होंने कहा कि लाठीचार्ज में घायल युवा आरक्षण सहित अपनी 5 सूत्रीय जायज मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरने पर थे।परंतु उन बेरोजगार युवाओं को क्या पता था कि  भरोसे के साथ उन्होंने प्रचंड मतों से जिस कांग्रेस पार्टी को जिताया है वो उनके साथ इस तरह से विश्वासघात करेगी।

बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस सरकार की अब चला चली की बेला है। यही बेरोजगार युवा अब कांग्रेस सरकार की ताबूत पर अंतिम कील ठोकेंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!