भर्ती निकालने की मांग करने वालों का दमन बर्दाश्त नहीं करेगी भाजपा, भूपेश नौकरी की जगह दे रहे लाठियों के जख्म – रवि भगत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने रविवार को रायपुर के बूढ़ा तालाब के पास शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन कर रहे लगभग 10,000 शिक्षित बेरोजगार युवक और युवतियों पर लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़ा-दौड़ा कर लाठीचार्ज  किये जाने को भूपेश बघेल सरकार की तानाशाही करार देते हुए कहा है कि भूपेश बघेल को विरोध के स्वर बर्दाश्त नहीं हैं। वे लोकतंत्र का गला दबा रहे हैं। लेकिन अब पूरे छत्तीसगढ़ की जनता उनके खिलाफ सड़कों पर उतर रही है, वे पूरी ताकत लगाकर भी विरोध की आंधी को दबा नहीं पाएंगे। शिक्षित बेरोजगार युवाओं पर भूपेश बघेल की बेरहम लाठियां भूपेश बघेल सरकार के ताबूत की आखिरी कील साबित होगी।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रशिक्षित डीएड बीएड संघ द्वारा आज रायपुर में शिक्षक भर्ती के लिए  स्वस्फूर्त शांति पूर्ण आंदोलन किया जा रहा था।  ये युवा किसी राजनीतिक दल से जुड़े नहीं हैं। पहले भी बिलासपुर और रायपुर में रैली निकालकर युवा अपने हक की आवाज बुलंद कर चुके हैं। इन्हें पहले भी प्रताड़ित किया गया और आज तो हद ही कर दी।भूपेश के प्रशासन ने पुलिस बल का प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज कर आंदोलन स्थल से इन्हें खदेड़ दिया।भागा दिया गया।। यह भूपेश सरकार का अति निंदनीय कृत्य है।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने कहा कि नोटिफिकेशन नहीं निकालना तो सरकार सीधा बोल देती। लेकिन शिक्षित युवाओं पर इस प्रकार की बर्बरता बिलकुल भी स्वीकार नहीं है। भूपेश बघेल सरकार घोषणा के बावजूद वेकेंसी नहीं निकाल रही इसलिए युवा आंदोलित हैं। युवाओं को रोजगार देने की कोई मंशा भूपेश बघेल की नहीं है, अतः यह सरकार युवाओं का दमन कर रही है। भाजपा इन शिक्षित युवाओं की जायज मांग का समर्थन करते हुए भूपेश बघेल सरकार को चेतावनी देती है कि रोजगार का हक मांग रहे युवाओं पर बरसने वाली लाठियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर छलावा करने वाली सरकार न तो शिक्षित युवाओं के लिए भर्ती निकाल रही है और न बेरोजगारी भत्ता दे रही है। शिक्षित युवाओं को नौकरी चाहिए। यह सरकार नौकरी की जगह लाठियों से जख्म दे रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!