छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा के बयान पर बृजमोहन ने दी प्रतिक्रिया : भाजपा पूजती है बाबासाहेब अंबेडकर जी को, कांग्रेस ने नही दिया कभी महत्व – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर :  छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कुमारी शैलजा का भाजपा राज में भारत का संविधान, लोकतंत्र खतरे में होना जैसा बयान बयान बेहद हताशापूर्ण है। जबकि असलियत यह है कि भारतीय जनता पार्टी की सत्ता में आने के बाद लोकतंत्र और मजबूत हुआ है और संविधान निर्माता बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर को यथोचित सम्मान मिले ऐसा प्रयास भाजपा ने निरंतर किया है।

विधायक बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन ने उनसे कहा कि इसी संविधान के तहत आप सांसद बनी, विधायक बनी, मंत्री बनी आज आप उसी के ऊपर प्रश्नचिन्ह लगा रही हैं। जब आपकी सरकार दिल्ली में थी, तब लोकतंत्र खतरे में नहीं था। जब कांग्रेस इसी लोकतंत्र के चलते हासिए में जा रहा है तो संविधान खतरे में आ गया है।

बृजमोहन ने कहा कि बाबासाहेब अंबेडकर को तो आपकी पार्टी ने कभी महत्त्व ही नहीं दिया।

बाबा साहेब अंबेडकर जी के नाम पर उनकी जन्मभूमि, उनकी कर्मभूमि को संवारा। पूरे देश के लोगों में अंबेडकर जयंती के माध्यम से बाबासाहेब अंबेडकर कितने महान थे, यह पूरे देश को बताने का काम नरेंद्र मोदी जी व भारतीय जनता पार्टी ने किया है। आपको तो सिर्फ एक परिवार के लोग ही दिखते हैं और आज पार्टी रसातल में जा रही है, तो आपको बाबा साहेब की याद आ रही हैं। जब आप सत्ता में थे तब आपको बाबा साहेब याद नहीं आ रहे थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!