सद्भावना के वातावरण के बीच कानून व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से कुनकुरी नगर में पुलिस, प्रशासन व नागरिकों ने निकाला फ्लैग मार्च, एकता के नारे लगाकर दिया भाईचारा का संदेश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

कुनकुरी क्षेत्र में लोगो के बीच आपसी सद्भाव व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस एवं स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गई है। पुलिस महानिदेशक व जिला प्रशासन के निर्देशानुसार कुनकुरी नगर में सोमवार की सायं फ्लैग मार्च निकाली गई। एसडीएम अजय किशोर लकड़ा, तहसीलदार लक्ष्मण राठिया, नायब तहसीलदार नागेश तंजय, थाना प्रभारी एल आर चौहान की अगुवाई में थाना परिसर से फ्लैग मार्च का शुभारंभ किया गया। फ्लैग मार्च में समाज के गणमान्य नागरिकों के साथ व्यापारीगण व पत्रकार भी शामिल रहे।

थाना परिसर में प्रारंभ हुई मार्च जय स्तम्भ, मुख्य मार्ग होते हुए बस स्टैण्ड पहूंची जहां एसडीएम अजय लकड़ा ने मार्च निकाले के उद्देश्य से अवगत कराते हुए उपस्थित लोगो को संबोधित किया। नागरिकों से अपील भी की गई कि प्रशासन के साथ अपनी सहभागिता निभाते हुए नगर में शांति व्यवस्था कायम रखें। इसके पश्चात मार्च तपकरा रोड़ होते हुए खेल मैदान होकर पुनः जय स्तम्भ पहूंची जिसके बाद मार्च का समापन तहसीलदार श्री राठिया के आभार प्रदर्शन के साथ किया गया। उक्त मार्च में पुलिस थाना कुनकुरी के समस्त स्टाफ भी शामिल रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!