खुद तो कुछ नही किया भाजपा के विकास कार्यों पर रंग रोगन कर उद्घाटन करती है कांग्रेस सरकार, रिपोर्ट कार्ड देने के समय सौगात का ड्रामा कर रही है भूपेश सरकार : संदीप शर्मा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का विधानसभाओं का दौरा सियासी ड्रामेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है। श्री शर्मा ने कहा कि अब जबकि चुनाव सिर पर है और रिपोर्ट कार्ड दिखाने का समय है, तब मुख्यमंत्री बघेल विधानसभाओं में जाकर सौगातों की ड्रामेबाजी कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा है कि हाल के महीनों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाक़ात कार्यक्रम के मद्देनज़र की गई घोषणाओं, उन पर क्रियान्वयन की मौजूदा स्थिति और उन घोषणाओं के बज़ट प्रावधानों के संबंध श्वेत-पत्र जारी किया जाए ताकि प्रदेश की जनता वास्तविकता से अवगत हो सके। श्री शर्मा ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और सत्तावादी अहंकार से उपजी राजनीतिक अशिष्टता का परिचायक है कि मुख्यमंत्री बघेल जब-जब जनता के बीच जाते हैं, उनका कार्यक्रम डाँट-डपट में बदल जाता है। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल की यह ज़वाबदेही है कि वे प्रदेश को यह बताएँ कि भेंट-मुलाक़ात के दौरान की गईं घोषणाएँ क्या पूरी हुईं? उनमें करोड़ों रुपए की ऐसी घोषणाएँ हैं, जिनका बज़ट में तो प्रावधान तक नहीं है, और घोषणाओं के बारे में बज़ट में कोई चर्चा तक भी नहीं की गई है। मुख्यमंत्री बघेल को पहले भेंट-मुलाकात कार्यक्रमों और उस दौरान की गईं  घोषणाओं पर एक श्वेत-पत्र जारी करना चाहिए, ताकि प्रदेश की जनता को यह साफ़-साफ़ समझ आ जाए कि पहले क्या हुआ और अब आगे क्या होने वाला है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव सामने आ रहा है, मुख्यमंत्री बघेल की झूठी घोषणाएं बढ़ती जा रही हैं। अभी विधानसभाओं में जाकर वे सौगात-सौगात का खेल, खेल रहे हैं। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में किए गए शिलान्यास पर कटाक्ष कर श्री शर्मा ने कहा कि भूपेश सरकार ने अपने साढ़े 4 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा शासन में किए गए कामों पर रंगरोगन कर उद्घाटन करने के अलावा और कोई काम नहीं किया है। श्री शर्मा ने सवाल किया कि अब चार-साढ़े चार महीने के शेष कार्यकाल में जो घोषणाएँ भूपेश सरकार कर रही है, तो उनका क्रियान्वयन कैसे और कब करेंगे? अब घोषणाएं करने के बजाय मुख्यमंत्री बघेल प्रदेश को यह बताएँ कि राजनीतिक लफ्फाजियों को छोड़कर साढ़े 4 सालों में उनकी सरकार ने क्या किया? श्री शर्मा ने कहा कि विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं रखने वाली और केन्द्र की योजनाओं में भ्रष्टाचार, घोटाला और प्रतिशोध की राजनीति करने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार को तो अब अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करने का समय है और कांग्रेस सरकार की ड्रामेबाजी से प्रदेश की जनता झाँसे में आने वाली नहीं है। श्री शर्मा ने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार एकदम तय है और प्रदेश के मुख्यमंत्री बघेल अब जनता के साथ छल-कपट की राजनीति बंद करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!