कांग्रेस बताए भुनेश्वर साहू की हत्या के सभी आरोपियों को पकड़ने से कौन रोक रहा है? : बिरनपुर में हुई घटनाओं पर हो रही एकपक्षीय कार्यवाही पर अरुण साव ने कांग्रेस सरकार को चेताया

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री अरुण साव ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार भुनेश्वर साहू की निर्ममता से हत्या के बाद भी चेती नहीं है एवं एक पक्षीय कार्यवाही कर रही है उन्होंने कहा भुनेश्वर साहू की निर्मम हत्या के बाद कई लोगों के नाम से रिपोर्ट दर्ज है लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में अब तक सफल क्यों नहीं हो पाई ,यह एक बड़ा सवाल है कांग्रेस सरकार बताए कि आरोपियों को पकड़ने से कौन रोक रहा है?

श्री अरुण साव ने कहा राज्य की कांग्रेस सरकार एकपक्षीय कार्यवाही करते हुए हिंदू समाज के लोगों, ग्रामीण जनों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है सरकार निष्पक्ष कार्यवाही करें। राज्य में इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद सरकार का यह रवैया फिर से तुष्टीकरण की पुष्टि कर रहा है। बेटे को खोने की गहरी पीड़ा के बाद भुनेश्वर के परिजनों ने बिलखते हुए न्याय की मांग की है राज्य की कांग्रेस सरकार को मिलने की तो फुर्सत नहीं कम से कम भुनेश्वर के पीड़ित माता-पिता की मांग पर गौर करें।

श्री अरुण साव ने कहा कांग्रेस सरकार को वहां  से धारा 144 हटवा कर सम्मेलन करने की तो फुर्सत है लेकिन अपने बेटे को खो चुके परिवार के गम में शामिल होने का समय नहीं है राज्य की कांग्रेस सरकार ने, मुख्यमंत्री ने मंत्रियों ने ,असंवेदनशीलता की पराकाष्ठा की है कांग्रेस सरकार के रवैये ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि भाई भुनेश्वर साहू को खोने का पूरे प्रदेश को जो दुख है, पीड़ा है कांग्रेस को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।अरुण साव कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार जल्द से जल्द भुनेश्वर साहू की हत्या के सभी आरोपियों को पकड़े ,प्रदेश की जनता पूछ रही है आखिर आरोपियों को किसका संरक्षण है?अरुण साव ने सरकार और प्रशासन को चेताया कि बहुसंख्यक समाज,ग्रामीण जन और भाजपा कार्यकर्ताओं पर बेवजह की कार्यवाही बंद करे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!