बुलडोजर अपराध के खिलाफ चलेगा, कांग्रेस दहशत में क्यों है? नेता प्रतिपक्ष चंदेल का मंत्री भगत पर पलटवार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि उनका बयान अपराधियों को संरक्षण देने वाला है। आखिर कांग्रेसी बुलडोजर से इतना भयभीत क्यों हैं। हम जनता को विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा का शासन आते ही छत्तीसगढ़ को अपराध मुक्त समाज देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव द्वारा भाजपा की सरकार बनते ही अपराध और अपराधी तत्वों के खिलाफ बुलडोजर चलने का ऐलान करते ही वे लोग छटपटा गए हैं, जो ऐसे कृत्यों को कर रहे हैं और संरक्षण दे रहे हैं।  छत्तीसगढ़ को लूटने वालों, छत्तीसगढ़ में बड़े बड़े अपराध करने वालों, भ्रष्टाचार करने वालों पर कांग्रेस तो कभी बुलडोजर नहीं चला सकती क्योंकि कांग्रेस ही भ्रष्टाचार का नरवा है। कांग्रेस ही अपराध और अपराधियों की संरक्षक है और कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसके मुख्य संरक्षक हैं। जनता को विश्वास है कि भाजपा ही कांग्रेस पोषित माफिया को बुलडोजर से जवाब दे सकती है। जैसा कि यूपी में दिया जा रहा है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि मंत्री भगत से सवाल किया है कि अपराध और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर  के ठोस उपाय पर आपको तकलीफ क्यों है? आपका और आपकी सरकार व आपकी पार्टी का इनसे क्या रिश्ता है? भाजपा की सरकार बनना तय है और छत्तीसगढ़ के साथ हर तरह से लूटखसोट करने वालों, हिंसा करने वालों, सरकारी जमीन पर कब्जा करने वालों के खिलाफ बुलडोजर तो जरूर चलेगा क्योंकि जनता यही चाहती है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि बुलडोजर से तो छत्तीसगढ़ में अवैध काम करने वालों को डरना चाहिए।  आखिर कांग्रेसी इससे इतने भयभीत क्यों हो रहे हैं। मंत्री अमरजीत भगत के बयान से ऐसा लग रहा है कि उन्हें बुलडोजर का भय सता रहा है। अभी से कांग्रेसियों के हाथ पैर फूल गए हैं। 6 माह बाद की चिंता में नींद उड़ गई है। पिछले साढ़े चार साल में कांग्रेस के शासनकाल में छत्तीसगढ़ में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं। फिर से सारे अपराधियों के आतंक से छत्तीसगढ़ को मुक्त कराने के लिए भाजपा का शासन आते ही उनके कर्मों पर बुलडोजर चलेगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!