बुल्डोजर बयान मुद्दाविहीन भाजपा की अस्तित्व बचाने की कवायद : जब सरकार में थे तब नान माफिया झलकी भूमाफिया पर क्यो बुल्डोजर नहीं चलवाया ?, ऑंखफोड़वा कांड ,गर्भाशय कांड ,नसबंदी कांड के समय कहा था भाजपा का बुल्डोजर ? – सुशील आनंद शुक्ला

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ में बुल्डोजर चलवाने सम्बन्धी बयान पर कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दाविहीन और विचार विहीन हो चुकी है इसीलिए भाजपा नेता दूसरे राज्यो से हिंसक   मुद्दे चुरा कर उन्हें छत्तीसगढ़ में आजमाने का बयान दे रहे हैं।छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है यहाँ कभी कोई माफिया  नहीं पनपा   ऐसे तत्वों को राज्य की जनता कभी प्रश्रय भी नहीं देती ऐसे में ,भाजपा अध्यक्ष अरुण साव और बृजमोहन किसके ऊपर बुल्डोजर चलवाने की बात कर रहे है ?

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य में पंद्रह साल सत्ता में रहने के कारण सत्ता के नशे में चूर भाजपाई सत्ताधीशों के रूप में सत्ता माफिया जरूर सक्रिय हुआ था जिसे छत्तीसगढ़ की जनता ने 2018 के विधानसभा चुनाव में नेस्तनाबूत कर दिया था। जब सरकार में थे तब गरीब जनता के राशन में 36000 करोड़ का घोटाला करने वाले नान के राशन माफिया पर क्यो बुल्डोजर नहीं चलवाया ? गरीबो के इलाज के लिए बनने वाले   डीकेएस अस्पताल में  घोटाला करने वाले ,स्काई वाक में घोटाला करने वाले नई राजधानी में घोटाला करने वाले कंस्ट्रक्शन माफिया पर क्यो बुल्डोजर नहीं चलवाया ?झलकी में गरीब किसानों के खेतों को कब्जा करने वाले समता कालोनी में सर्वजनिक सडक कब्जा करने वाले भूमाफिया पर क्यो बुल्डोजर नहीं चलवाया था ?पनामा पेपर में दर्ज विदेशों में खाता खोलवाने वाले पर बुल्डोजर चलवाने से किसने रोका था ? राज्य में जीरम जैसा भीषण नर संहार हो गया था तब कहा था भाजपा का बुल्डोजर ?  नकली दवा के कारण बालोद ऑंखफोड़वा कांड,नसबंदी कांड  हो गया था माताओं के गर्भाशय तक स्वास्थ्य माफिया ने निकाल लिये तब क्यो नही चलवाया था बुल्डोजर ? तब कहा गया था भाजपा का बुल्डोजर ?

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा जन सरोकारों से दूर हो चुकी है। कांग्रेस की सरकार ने हर वर्ग के योजना बना कर उसका प्रभावी क्रियान्वयन किया है ।राज्य में किसान खुशहाल है उनको उनकी फसल की पूरी कीमत मिल रही वे कर्ज मुक्त है, युवा खुश है राज्य में भरपूर रोजगार है अनुसूचित जाति जनजाति महिला सभी सरकार से खुश है।कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के 90 प्रतिशत से अधिक वायदों को पूरा कर दिया है।भाजपा के पास भूपेश सरकार के खिलाफ बोलने कहने को कुछ बचा नहीं है  इसलिए भाजपा के नेता साम्प्रदायिकता धर्मान्तरण और अन्य भड़काऊ मुद्दों पर बयान बाजी करने की कोशिश में लगे है ।जनता भाजपा के कुचाल को समझ रही है उनका जहर घोलने वाला यह एजेंडा सफल नही होने वाला है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!