भारतीय जनता पार्टी रायपुर ग्रामीण की जिला कार्यसमिति बैठक सम्पन्न : भाजपा कार्यकर्ता संगठन के विस्तार के लिए अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं – अजय जम्वाल

Advertisements
Advertisements

भाजपा कार्यकर्ता, संघर्षवान, ऊर्जावान एवं संकल्पवान – पवन साय

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी रायपुर ग्रामीण की जिला कार्यसमिति बैठक आज विधानसभा के पास स्थित रोजवे रिसार्ट में संपन्न हुई। बैठक में संगठनात्मक विषय को लेकर चर्चा हुई। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने कहा कि हर बूथ को मजबूत करना एवं हर बूथ में जीत हासिल करना प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए। चुनाव में भाजपा पूरी तैयारी से पराक्रमी कार्यकताओं के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं और संगठन के विस्तार एवं मजबूती के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और यह भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को गौरवान्वित करने वाला है। आज भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में फिर से विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय ने कहा कि साथ मिलकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कार्य करना होगा। इसके लिए हम बूथ, शक्ति केन्द्र, मंडल, जिला एवं प्रदेश स्तर पर बूथ सशक्तीकरण अभियान चला रहे हैं। बूथ सशक्तीकरण अभियान में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जुड़कर बूथ की मजबूती को लेकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता संकल्पवान, ऊर्जावान एवं संघर्षशील है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी योजना का लाभ हर वर्ग को मिले, इसके लिए भाजपा कार्यकर्ता लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव अब दूर नहीं है। हमें भाजपा की विचारधारा से हर वर्ग को जोड़कर कार्य करना है।

रायपुर संभाग प्रभारी एवं विधायक सौरभ सिंह ने कहा कि चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष हैं और हमें अभी से चुनाव की तैयारियों को देखते हुए हर बूथ को और मजबूती देने के लिए कार्य करना होगा। पार्टी द्वारा लगातार केन्द्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर केन्द्रीय योजनाओं के संबंध में चर्चा की जा रही है। केन्द्र सरकार लगातार गरीबों के उत्थान के लिए विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है। जिसका लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को प्रदेश सरकार द्वारा नहीं मिलने दिया जा रहा है। कांग्रेस सरकार की लापरवाही की वजह से प्रधानमंत्री आवास योजना से प्रदेश के गरीब हितग्राही वंचित हो गए हैं। नल जल योजना अभी तक पूरी नहीं हुई है। इन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाकर उनको केन्द्रीय योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए हमें लगातार कार्य करना होगा।

रायपुर ग्रामीण जिला अध्यक्ष अभिनेष कश्यप ने कहा कि पार्टी द्वारा जो दायित्व हमें सौंपा गया है उसे पूरा करते हुए संगठन के विस्तार के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं को हम जन-जन तक पहुंचा रहे है और प्रदेश सरकार की विफलताओं को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे है। हम बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक एक सैनिक के रूप में कार्य कर रहे है ।

इस दौरान बैठक में पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, पूर्व विधायक देवजी पटेल, अशोक बजाज, गणेश शंकर मिश्र, जिला प्रभारी प्रह्लाद रजक, डेनिस चंद्राकर, जिलाध्यक्ष अभिनेष कश्यप, महामंत्री अनिल अग्रवाल, श्याम नारंग, संजय ढीढी, किरण बघेल, संतोष शुक्ला, यश पंजवानी, दीपक बैस, महेश नायक, अरविन्द ठाकुर, रॉबिन साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!