भाजयुमो करेगा प्रदेश भर के रोजगार कार्यालय का घेराव और तालाबंदी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि भूपेश सरकार के द्वारा झूठे वादे बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग को ले कर भाजयुमो पूरे प्रदेश भर में रोजगार कार्यालय का घेराव व तालाबंदी करेगा।

 प्रदेश सरकार को आज 4.5 साल बाद सभी बेरोजगार युवाओ का 1,30,000/- देना होगा परंतु चुनावी वर्ष में लॉलीपॉप की तरह बेरोजगारी भत्ते के नाम से जो नियमावली बनाई गई है वो एक सीधे तौर पर युवाओं के साथ छलावा है।सरकार बनने से पूर्व ऐसे नियम की कोई बात नहीं कि गई थी उस समय भत्ता देने की बात हुई और आज 4.5 साल बीत जाने के बाद नियम लाया गया कि बेरोजगारी भत्ता हितग्राही बड़ी संख्या में अपात्र घोषित कर दिया जाएगा क जिसका भाजयूमो पुर जोर से विरोध करता है। भाजयुमो की सीधी मांग है की सभी नियम को शिथिल कर के प्रदेश के प्रत्येक युवाओं को पूर्ण 130000 बेरोजगारी भत्ता दिया जाए ,जैसा सरकार बनने से पहले जो घोषणाएं काँग्रेस ने युवाओं के बीच जाकर अपने घोषणापत्र में अंकित की थी ।

भूपेश सरकार अपना दोहरा चेहरा दिखाना बंद करें जिन युवाओं ने आपकी सरकार बनाई वहीं आपको कुर्सी से उखाड़ फेंकेगे इस आंदोलन में भाजयुमो प्रदेश के प्रभावित बेरोजगार युवाओं के साथ मिलकर प्रदेश भर के रोजगार कार्यालयों में घेराव करेगी और तालाबंदी करेगी  जब तक युवाओं को उनका भत्ता नहीं मिलता, सड़क की लड़ाई लड़ेगी।  रवि भगत ने कहा कि हम जमीनी स्तर में लगातार युवाओं के संपर्क में है कल से प्रदेश भर युवाओं की शक्ति भूपेश सरकार देखेगी।  इनको अपना मुँह छुपाने की जगह नहीं मिलेगी। आने वाले विधानसभा में भी यह कांग्रेस जैसे देश से गायब हो रही वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी दूरबीन लगाने से भी नहीं दिखेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!