मिशन समन्वयक, राजीव गांधी शिक्षा मिशन जशपुर नरेंद्र सिन्हा को कलेक्टर डॉक्टर रवि मित्तल ने प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

नरेंद्र कुमार सिन्हा, मिशन समन्वयक, राजीव गांधी शिक्षा मिशन, जिला जशपुर को कलेक्टर डॉक्टर रवि मित्तल ने प्रंशसा पत्र देकर सम्मानित किया है एवं उनके द्वारा किये गए कार्य की सराहना की है ।

कलेक्टर रवि मित्तल द्वारा प्रदत्त प्रंशसा पत्र में लिखा कि शासन की महत्वाकांक्षी योजना के अन्तर्गत विशेष पिछड़ी जनजाति पहाड़ी कोरवा एवं बिरहोर के शिक्षित योग्यताधारी अभ्यर्थियों को सहायक शिक्षक प्राथमिक शाला के पद पर सीधी भर्ती की प्रक्रिया आपके द्वारा निर्धारित समय-सीमा में सम्पन्न की गई है। आपके सक्रिय कार्यप्रणाली से उनके आर्थिक एवं सामाजिक विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ है। आपकी सक्रियता एवं कार्य व्यवहार प्रशंसनीय है। भविष्य में भी शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में आपसे योगदान की अपेक्षा रहेगी। आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ ।

कलेक्टर से मिले प्रंशसा पत्र पे मिशन समन्वयक, राजीव गांधी शिक्षा मिशन, के नरेंद्र सिन्हा ने कहा की जिले के कलेक्टर के द्वारा मिले प्रंशसा पत्र से वे बेहद उत्साहित है । उन्होंने कहा कि जब शासन से मिली जिम्मेदारी को अच्छी तरह से क्रियावन किया जाता है और कार्य की तारीफ की जाती है तो खुद को बहुत अच्छा लगता है। अन्य जिले से भी विभाग प्रमुख मुझसे संपर्क कर किये गए कार्य के बारे में पूछ रहे है। उन्हें भी बताया जा रहा है। आगे भी शासन के कार्यक्रमो में इसी तरह बढ़ चढ़ कर कार्य करता रहूंगा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!