कांग्रेस राज में बर्बाद हो रहा छत्तीसगढ़ – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

आत्महत्या के मामले में छत्तीसगढ़ तीसरे नंबर पर है। बेरोजगारी और शराब इसका बड़ा कारण है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में कालनेमि रूपी लोग राज कर रहे हैं। ऐसे लोगों के राज उपेक्षित शोषित लोगों में निराशा, हताशा, अवसाद का भाव पैदा होना अस्वाभाविक नही है। कांग्रेस के साढ़े 4 साल के राज में हमारे छत्तीसगढ़ में परिवार के परिवार आत्महत्या कर रहे हैं। किसान आत्महत्या कर रहे, नौजवान आत्महत्या कर रहे हैं, इसका बड़ा कारण है कहीं पर कोई किसी की सुनवाई नही है, कहीं पर भी सांत्वना नहीं है।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों कोरवा आदिवासी परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर लिया जबकि वो प्रकृति प्रेमी समुदाय से है। आज यहां सरकार की योजना का फायदा उनको नहीं मिल रहा है। छत्तीसगढ़ की यह सरकार जो है वो सिर्फ अपनी जेब भरने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की गली-गली में शराब बिक रहा है। यहां अवैध शराब का काम सरकारी संरक्षण में ही धड़ल्ले से चल रहा है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार की मंशा केवल राज करना है। जनता की तकलीफ उनकी पीड़ा से उनका कोई वास्ता नहीं है।

राष्ट्रीय सर्वे के आंकड़े बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ की स्थिति दिन-ब-दिन दयनीय हो रही है। अपराध और नशाखोरी में हमारा यह सुंदर सा राज्य बर्बाद हो रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!