मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तुष्टिकरण की राजनीति के बजाय छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था पर ध्यान दें, तो जनता का भला होगा – विजय शर्मा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यू ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा है कि गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में छिपे होने की खबर छत्तीसगढ़ के लिए गंभीर चिंता का विषय तो है ही, साथ-साथ इसमें कांग्रेस की प्रदेश सरकार की लापरवाही और तुष्टिकरण की राजनीति भी साफ नजर आ रही है। श्री शर्मा ने कहा कि गुड्डू मुस्लिम के मसले पर बजाय पुलिस को जांच के निर्देश देने के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था का रोना-धोना मचाए बैठे हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि उत्तरप्रदेश के एटीएस द्वारा गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की आशंका जताने पर सर्च टीम बनाने के बजाय उत्तरप्रदेश में दुर्दांत माफिया अतीक अहमद के मारे जाने को कानून-व्यवस्था का मसला बताकर मुख्यमंत्री बघेल इस बात का मातम मना रहे हैं कि वहां मीडिया के सामने किसी की हत्या हो जाती है। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल  तुष्टिकरण के लिए अतीक अहमद के नाम पर प्रलाप करें, लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता भली-भांति जानती है कि मरने वाला अतीक दुर्दांत अपराधी था और उसे मारने वाले भी अपराधी हैं।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि गुड्डू मुस्लिम को लेकर मुख्यमंत्री बघेल की अनभिज्ञता की वजह यही है कि स्थानीय सूचना तंत्र की पूरी टीम तो भाजपा नेताओं के पीछे लगी है, तो गुड्डू मुस्लिम या अपराधियों का पता कौन लगाएगा, सरकार को इसकी खबर कौन देगा? मुख्यमंत्री बघेल को इस बारे में पता नहीं होना छत्तीसगढ़ की बदतर कानून-व्यवस्था की तस्दीक है। श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कितने धर्मांतरण हो रहे हैं, कितने सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं! जमीन माफिया, रेत माफिया, कोल माफिया, शराब माफिया और अब तो सट्टा माफिया, इन सारे माफियाओं का राज छत्तीसगढ़ में चल रहा है। मुख्यमंत्री बघेल को इन सबकी खबर भी है, लेकिन चिंता उनको अतीक अहमद की ज्यादा सता रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बयानबाज़ी कर रहे मुख्यमंत्री बघेल को यह पता होना चाहिए कि अपराधियों के दो समूहों की इस घटना की जांच के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक आयोग का गठन किया है लेकिन मुख्यमंत्री बघेल ने ऐसी हिंसक-प्रतिहिंसक घटनाओं की जांच के लिए क्या किया? श्री शर्मा ने कहा कि बिरनपुर में मॉब लिंचिंग करके की गई हत्या के मामले में न्यायिक आयोग के गठन की मांग की गई, कवर्धा में कराए गए फर्जी दंगों की न्यायिक जांच की मांग की गई, लेकिन किसी भी मामले की न्यायिक जांच प्रदेश की भूपेश सरकार नहीं करा रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के शासनकाल में धर्मांतरण, सांप्रदायिक दंगे व कर्फ्यू तक लगा है। सरकार ऐसे विघ्नसंतोषी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उनके संरक्षण में खड़ी नजर आती है। ऐसे में गुड्डू मुसलमान जैसे अपराधी का छत्तीसगढ़ में होने की आशंका अनेक संदेहों को जन्म देती है। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की चिंता छोड़ छत्तीसगढ़ की चिंता करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!