बाउंड्रीवाल निर्माण कार्य में लगे मिक्सर मशीन को नुकसान पहुंचाकर मशीन के चारों पहिया एवं पैनल कीमत 40 हजार रूपये की चोरी करने वाला आरोपी लुकेश्वर यादव हुआ गिरफ्तार, चोरी किया हुआ सामान हुआ बरामद.

Advertisements
Advertisements

थाना पत्थलगांव क्षेत्र के ग्राम कछार का मामला, आरोपी ने आपसी रंजिशवश उक्त घटना को दिया था अंजाम,

आरोपी के विरूद्ध थाना पत्थलगांव में धारा 379, 427 भादवि का अपराध दर्ज

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी निखिल अग्रवाल उम्र 33 साल निवासी पत्थलगांव ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 22 अप्रैल 2023 की रात्रि में किसी अज्ञात आरोपी उसके ग्राम कछार के पास बाउंड्रीवाल निर्माण कार्य में लगे मिक्सर मशीन के चारों पहिया को खोलकर ले गया साथ ही मशीन में लगे दोनों ढक्कन एवं डीजल टैंक के ढक्कन खोलकर उसमें रेत भर दिया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना पत्थलगांव द्वारा मुखबीर की सूचना पर तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये प्रकरण के संदेही आरोपी लुकेश्वर यादव को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर बताया गया कि उसका ग्राम कछार में प्रार्थी के जमीन से लगा हुआ जमीन है। आरोपी के द्वारा प्रार्थी को उक्त जमीन पर बाउण्ड्रीवाल के लिये खोदे गये गढ्ढ़ा को मना करने से नहीं मानने पर प्रार्थी के द्वारा निर्माण कार्य में लगाये गये नया मिक्सर मशीन का चारों पहिया एवं दोनों पैनल को खोलकर चोरी कर ले जाना तथा मिक्सर मशीन के डीजल टंकी एवं अन्य भाग में रेत भरकर नुकसान पहुंचाना बताया है। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ सभी पहिया को बरामद किया गया। आरोपी लुकेश्वर यादव उम्र 45 साल निवासी कछार थाना पत्थलगांव के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे दिनांक 24 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक भास्कर शर्मा, हायक निरीक्षक संतोष तिवारी, आरक्षक शैलेन्द्र सिंह, आरक्षक 383 आशीशन प्रभात टोप्पो, आरक्षक 748 भवानी लाल कहरा, आरक्षक अजय खेस्स की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!