बीरनपुर प्रवास से पहले पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने की पत्रकारवार्ता : आज जाएंगे बेमेतरा, बिरनपुर हिंसा के पीड़ितों से करेंगे मुलाक़ात

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज पत्रकारवार्ता कर भूपेश सरकार को कई मुद्दों पर घेरा। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कहे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने इसकी निंदा की।

इसके साथ ही पूर्व सीएम ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में आज सत्ता के इशारे पर निरपराध लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है, इसके अलावा बिरनपुर हिंसा के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि विधायक दल के टीम के साथ पूरा दल जा रहे है। उन्होंने कहा कि लगातार वहां से शिकायत आ रही है कार्यकताओं को नए-नए  केस बनाकर अरेस्ट किया जा रहा है एक प्रकार से पूरे दुर्ग ,खेरागढ़ जिले साजा और बेमेतरा में आतंक का वातावरण है।

जो अपराधी खुले में घूम रहे हैं जब तक उनपर कार्यवाही नही होंगी तब तक पीड़ित परिवार को संतोष नहीं मिलेगा।

साथ ही प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात पर चर्चा कर उन्होंने कहा कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मन की बात सुनते होंगे तभी इतनी बात कर रहे हैं यह कार्यक्रम सभी वर्ग के लिए उपयोगी हैं, मन की बात अब तक 100 करोड़ लोगों तक पहुंच चुका है।

आपको बता दें कि मन की बात 2014 में विजयदशमी से शुरू हुआ था जिसका 30 तारीख़ को 100 एपिसोड पूरा होने जा रहा है इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने आमजनों से इस खास 100वें एपिसोड को सुनने की अपील भी की।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!