अवैध कबाड़ के विरूद्ध कोतवाली पुलिस की कार्यवाही : लगभग 3 टन वजनी अवैध कबाड़ के साथ आरोपी हुआ गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश.

Advertisements
Advertisements

नाम आरोपी

राजेश कुमार उपाध्याय पिता मनहरण लाल उपाध्याय उम्र 55 वर्ष साकिन-राताखार अटल आवास कोरबा, थाना कोतवाली कोरबा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा

कोरबा : दिनांक 28 अप्रैल 2023 को कोतवाली पुलिस को जरिये मुखबीर सूचना मिली थी कि राजेश कुमार उपाध्याय नामक व्यक्ति राताखार स्थित कबाड़ी दुकान में चोरी का ट्रेलर वाहन का लोहे का चेचिस का टुकड़ा एवं अन्य चोरी का अवैध कबाड़ समान रखा है। जिसकी सूचना पर पुलिस अधीक्षक यू. उदय किरण को अवगत कराकर आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त किया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्वदीपक त्रिपाठी के मार्गदर्शन पर नगर निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस द्वारा राताखार कबाड़ी दुकान में जाकर तलाशी लेने पर राजेश कुमार उपाध्याय के कब्जे में रखे ट्रेलर वाहन का लोहे का चेचिस का टुकड़ा तथा पुराना लोहे का पाईप के टुकड़े एवं पुराना लोहे के सरिया का टुकड़ा कुल वजनी लगभग 3 टन कीमत लगभग एक लाख रूपये का मिला, जिस संबंध में धारा – 91 जा.फौ. का नोटिस देकर कागजात चाहा गया। राजेश कुमार उपाध्याय के द्वारा उक्त सामान का कोई कागजात नहीं होना बताया गया तथा नोटिस में लिखकर दिया।

राजेश कुमार उपाध्याय के कब्जे में मिले सामान को चोरी का मशरूका होने की पूर्ण संभावना पर धारा 41 ( 14 ) जा.फौ./ 379 भा.द.वि. के अंतर्गत कार्यवाही किया गया। आरोपी राजेश कुमार उपाध्याय के द्वारा अपना अपराध स्वीकार करने तथा उसके विरूद्ध पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!