अवैध रूप से सट्टा खेलने वाले व्यक्ति के विरुद्ध सीएसबी पुलिस एवं साइबर सेल की संयुक्त कार्रवाई :  सट्टा खेलते एक व्यक्ति को मोबाइल सहित किया गया गिरफ्तार, पेश किया गया न्यायालय में.

Advertisements
Advertisements

आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 176/23 धारा 7 जुआ एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही

नाम आरोपी-

चंदन सुंदरानी पिता स्वर्गीय राजकुमार सुंदरानी उम्र 30 वर्ष निवासी रानी रोड कोरबा थाना कोतवाली जिला कोरबा

जप्त संपत्ति – दो वनप्लस एंड्राइड मोबाइल

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कोरबा  

कोरबा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी इस प्रकार है कि दिनांक 30 अप्रैल 2023 को सीएसईबी चौकी पुलिस पेट्रोलिंग एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा मुखबीर सूचना के आधार पर टीपी नगर स्थित परी मोबाइल दुकान का मैनेजर चंदन सुंदरानी आईपीएल क्रिकेट मैच में रुपयों का दांव लगाकर जुआ खेल रहा है, जो आज भी पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मैच में रुपयों का दांव लगाया है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक यू. उदय किरण के निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक कोरबा विश्वदीप त्रिपाठी के मार्गदर्शन में साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक सनत सोनवानी एवं चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शिवकुमार धारी के नेतृत्व में संयुक्त टीम बनाकर मौके पर रेड कार्यवाही के दौरान चंदन सुंदरानी को पकड़ कर पूछताछ किया।

जो ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट मैच में जुआ खेलना स्वीकार किया, जिसके कब्जे में रखें वनप्लस मोबाइल को चेक करने पर आईपीएल क्रिकेट मैच में पंजाब और चेन्नई के बीच हो रहे मुकाबले में पंजाब के टीम के पक्ष में 10,000/- रूपये का गजानन 365 एप पर जुआ खेलना पाया गया तथा बैलेंस 59,893/-रूपये आईडी में जमा होना पाया गया। आरोपी के विरुद्ध 07 जुआ अधिनियम का अपराध घटित करना पाया जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!