भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान : बच्चे को बजरंग दल का सदस्य बता कर उसका वीडियो सार्वजनिक करने के प्रकरण में बच्चे का ऐसा उपयोग क़ानूनन अपराध है, बालक की सुरक्षा को भी हो सकता गंभीर ख़तरा.

Advertisements
Advertisements

इस प्रकरण में बाल संरक्षण आयोग में सीएम के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराने सहित अन्य क़ानूनी विकल्पों पर भी विचार करेगी भाजपा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : मुख्यमंत्री ने कल के बच्चे का वीडियो सार्वजनिक सभा में जारी किया और बताया कि बच्चे ने उन्हें गाली दी। ऐसा कहते हुए सीएम ने उस बच्चे को बजरंग दल का सदस्य भी बताया। सीएम ने परसों कहा कि बजरंग दल को ठीक कर देंगे। ऐसे में उस बच्चे को बजरंग दल का सदस्य बता कर उसका वीडियो सार्वजनिक करने के पीछे सीएम की मंशा काफ़ी ख़तरनाक लगती है। न केवल किसी बच्चे का ऐसा उपयोग क़ानूनन अपराध है, बल्कि इससे बालक की सुरक्षा को भी गंभीर ख़तरा हो सकता है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी

मुख्यमंत्री वास्तव में राष्ट्रवादी और सनातन संगठनों से डर गए हैं। बौखलाहट में वे किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। एक ज़िम्मेदार संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का इस तरह आपा खो देना निंदनीय है। भाजपा विधि विशेषज्ञों से विमर्श कर रही है। अगर ज़रूरी हुआ तो इस संबंध में बाल संरक्षण आयोग में सीएम के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराने सहित अन्य क़ानूनी विकल्पों पर भी विचार करेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!