दुसरे के खेत में लगे अदरक की फसल को चुराया, किसान की शिकायत पर ग्रामीणों के सहयोग से एक आरोपी गिरफ्तार एक फरार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 23.11.2021 को प्रार्थी हेत राम राठिया उम्र 40 वर्ष निवासी गाला गोपीपारा ने अपने खेत बाड़ी में लगाये गये अदरक फसल को राजा नट द्वारा अपने साथी के साथ चोरी कर ले जाने के संबंध में थाना पत्थलगांव में रिपोर्ट दर्ज कराया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पत्थलगांव में अप.क्र. 281/2021 धारा 379, 34 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान ग्राम गाला गोपीपारा में पता-तलाश कर ग्रामीणों के सहयोग से राजा नट को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर अपना अपराध स्वीकार करते हुये अपने अन्य साथी के साथ मिलकर एक राय होकर गांव के हेत राम राठिया के खेत बाड़ी में लगाये गये अरहर व अदरक फसल में से अदरक के फसल को खेत बाड़ी से उखाड़कर चोरी कर लेना बताया। आरोपी राजा कुमार नट उम्र 29 वर्ष निवासी गाला गोपीपारा के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से उसे दिनांक 23.11.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी लगातार पता-तलाश की जा रही है।   

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरी. ललित सिंह नेगी, आर. 118 लवकुमार, आर. 176 चौधरी राम भगत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!