भाजपा ने किया भेंट-मुलाकात में प्रायोजित प्रचार का भंडाफोड़ : दूध से ज्यादा गोबर में कमाने वाला निकला कांग्रेसी – राजेश मूणत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भेंट मुलाकात कार्यक्रम में प्रायोजित तारीफ करवाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री की कलाकारी की कलई उतर गई है। दूध से ज्यादा गोबर में कमाई करने का दावा करते हुए मुख्यमंत्री की झूठी तारीफ करने वाला युवक कांग्रेसी निकला। असल हालात बयान करने वाले युवाओं को डांट फटकार लगाते हुए अपमानित करने वाले भूपेश बघेल आत्म स्तुति करा रहे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने सोशल मीडिया पर कांग्रेसी युवक का वीडियो शेयर किया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि मस्तूरी के कांग्रेसी युवक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रायोजित तारीफ करते हुए बताया कि वह गोबर बेचकर 20000  रुपये महीना कमा रहा है। दूध से भी ज्यादा कमाई गोबर से हो रही है।  उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल से बड़ा कलाकार कौन होगा? कांग्रेस के  कार्यकर्ताओं से ही भेंट मुलाकात में अपनी तारीफ करवा लेते हैं।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि प्रदेश के गैर कांग्रेसी युवा ठगे गए हैं। आम युवा ही बता सकते हैं कि गोबर योजना से 20000 रुपये महीना कमाया कि नहीं?  युवा कांग्रेसी निखिल तो प्रतिमाह इतना कमा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात नहीं हेट मुलाकात कार्यक्रम पर निकले हैं। आम जनता को झिड़कते हैं, धौंस देते हैं, पुलिस प्रताड़ित करती है। यह चौपट राजा छत्तीसगढ़ को चौपट कर देने के बावजूद जिस अंदाज में अपनी तारीफ के पुल बंधवा रहा है, वह छत्तीसगढ़ की आम जनता के साथ खुला मजाक है। जनता सब देख रही है। समय आ गया है। 6 माह बाद सारी कलाकारी धरी रह जायेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!