जशपुर कलेक्टर ने जिले के राइस मिलर्स की ली बैठक : विगत एक माह में चावल जमा नहीं करने वाले राइस मिलर्स को नोटिस देने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

जशपुर राइस मिलर्स एसोसिएशन ने सहयोग का बढ़ाया हाथ , जिले के 10वीं एवं 12वीं के टॉपर्स छात्रों को प्रदाय करेंगे लैपटॉप

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में खरीफ विपणन वर्ष 2022_23 के धान उठाव उपरांत चावल जमा करने के संबंध में जिले के राइस मिलर्स की बैठक ली। बैठक में जिला खाद्य अधिकारी, जिला विपणन अधिकारी, नागरिक आपूर्ति एवं जिले के राइस मिलर्स बैठक में शामिल हुए।

कलेक्टर ने बैठक में एफसीआई एवं नान में चावल जमा करने की समीक्षा की एवं समय में चावल जमा करने के निर्देश दिए। उन्होंने विगत एक माह में चावल जमा नहीं करने वाले राइस मिलर्स को नोटिस देने के निर्देश दिए। उन्होंने राइस मिलर्स के परिवहन बारदाना भुगतान आदि के संबंध में विस्तृत चर्चा की।  एफसीआई एवं नान में जमा बरदाना मिलर्स की परेशानियों को ध्यान  से सुनकर संबंधित विभाग को समस्याओं का निराकरण करने निर्देश दिए।

राइस मिलर्स एसोसिएशन जशपुर द्वारा इस वर्ष के 10वीं एवं 12वीं के टॉपर्स छात्रों मदद करने सहयोग का हाथ बढ़ाया है। जशपुर राइस मिलर्स एसोसिएशन ने जिले के  इस वर्ष के 10वी एवं 12वीं  के टॉपर्स को लैपटॉप प्रदाय करेंगे। राइस मिलर्स एसोसिएशन संघ ने सभी टॉपर्स को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा की जिले के बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़ रहे हैं और जिले एवं राज्य का मान बढ़ाया है। उन्होंने निरंतर अच्छे पढ़ाई करना है उज्जवल भविष्य की कामना की है। कलेक्टर डॉ मित्तल ने सहयोग की सराहना किया। उन्होंने जिले में आंगनबाड़ी केंद्रों में कुपोषित बच्चों को सुपोषित करने के लिए सुपोषित कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है कुपोषित बच्चों को गोद लेने राइस मिलर्स  से  आग्रह किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!