कलेक्टर ने ली राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक : राजस्व प्रकरण के निराकरण हेतु दिये गये गए दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने पर जशपुर और कुनकुरी के तहसीलदार हुए सम्मानित !

Advertisements
Advertisements

कलेक्टर ने जशपुर तहसीलदार विकास जिंदल और कुनकुरी तसीलदार लक्ष्मण कुमार राठिया को प्रशस्ति-पत्र देकर किया सम्मानित.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर : कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभा कक्ष में राजस्व विभाग की समीक्षा बैठक के दौरान जशपुर तहसीलदार विकास जिंदल और कुनकुरी तसीलदार लक्ष्मण कुमार राठिया को जिले की राजस्व प्रकरण अ-2 (व्यपवर्तन) अ-6 नामांतरण(विवादित/अविवादित), अ-12 सीमांकन, अ-27 खाता विभाजन (विवादित अविवादित), 4-121 RBC (6-4) में 11 मई 2023 तक की स्थिति में कोई भी प्रकरण समय सीमा के लंबित नहीं है एवं समय-समय में दिये गये गए अन्य दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने पर प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया। कलेक्टर ने शासन की राजस्व प्रकरणों के सफल क्रियान्वयन में निरंतर योगदान देने कहा है।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने राजस्व के लंबित प्रकरण, बटांकन, सीमांकन, नांमातरण, आरबीसी 6-4 के प्रकरण, मुआवजा वितरण, भू-अर्जन के प्रकरण, खाता विभाजन, स्वेच्छा अनुदान और भूमि-आबंटन की गहन समीक्षा किए और आवेदनों का  समय सीमा में प्राथमिकता से निराकरण करने राजस्व अमला को निर्देशित किया है। इस अवसर पर अपर कलेक्टर सभी एसडीएम और राजस्व अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!