दोहरे प्रेम में नाबालिग लड़की ने कर ली आत्महत्या, दोनो प्रेमी युवकों द्वारा प्रेरित करने का वीडियों लगा पुलिस के हाथ, दोनो आरोपी गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना कुनकुरी क्षेत्रान्तर्गत नाबालिक लड़की को आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार     

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर/कुनकुरी. पुलिस थाना कुनकुरी में एक नाबालिग युवती द्वारा आत्महत्या करने का मामला आया है जिसमें दो युवकों द्वारा युवती को आत्महत्या करने के लिये प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवकों के मृतका से प्रेम संबंध होने के बारे में भी जानकारी मिली है। दोनो युवक विगत 3 से 4 वर्ष पूर्व से युवती के सम्पर्क में थे और फोन पर बात भी करते थे। दोनो युवक को युवती द्वारा बात होने की जानकारी आपस में होने पर दोनो आरोपी युवक मृतका के घर पहूंच गये जिसके कुछ देर बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने प्रकरण के बारे में बताया कि थाना कुनकुरी में दिनांक 24 नवम्बर बुधवार को मृतका के भाई प्रार्थी सागर कुजूर के द्वारा सूचना दिया गया कि उसकी नाबालिक बहन के द्वारा आत्महत्या कर लिया गया है जिस पर थाना कुनकुरी में मर्ग क्रमांक 64/21 धारा 174 जाप्ता फौजदारी के अन्तर्गत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया। जांच के दौरान एक वीडियो सामने आया कि मृतका के साथी प्रदीप टोप्पो और जोनसन खलखो के द्वारा मृतका को मरने के लिए उकसा रहे है जिस पर संदेहियों एवं उसके साथियों को अभिरक्षा में ले कर पूछ ताछ की गयी।

प्रदीप और जोनसन मृतका के दोस्त थे जिनके द्वारा आत्महत्या के लिए मृतिका को उकसाया गया जिससे मृतका प्रदीप और जोनसन के दुष्प्रेरण के बाद में आत्महया की, जिस पर थाना कुनकुरी में अपराध क्रमांक 149/21 धारा 306,34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया। आरोपी जोनसन खलखो उम्र 18 वर्ष निवासी भंडारी थाना कुनकुरी, प्रदीप टोप्पो उम्र 20 वर्ष साकिन डोंगा दरहा थाना तुमला के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से दिनांक 25 नवम्बर गुरूवार को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है ।

विवेचना कार्यवाही व आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कुनकुरी उप निरीक्षक भास्कर शर्मा, महिला सउनि बैजंती किंडो, सउनि मानेश्वर साहनी, आरक्षक प्रमोद रौतिया, नंदलाल यादव, युधिष्ठर यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!