सूरजपुर पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने तथा यातायात नियमों का उल्लघंन करने वालों पर लगाम कसने के लिए चलाया अभियान : 173 वाहन चालकों के विरूद्व हुई एमव्ही एक्ट की कार्यवाही, 55400 रूपये वसूल की गई समन शुल्क

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, सूरजपुर

पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज रामगोपाल गर्ग (भा.पु.से.) व पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू (भा.पु.से.) ने जिले के थाना-चौकी की पुलिस को शराब पीकर वाहन चलाने वालों तथा यातायात नियमों का उल्लघंन करने वाले लोगों के विरूद्ध एमव्ही एक्ट के तहत कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। इसी परिप्रेक्ष्य में सोमवार को करीब 2000 लोगों के वाहनों को चेक किया गया। इस दौरान पुलिस ने छोटे-बड़े सभी वाहनों को रोकवाकर वाहन चालक शराब का सेवन किए है या नहीं उसकी जांच किया गया, जांच के दौरान कोई भी वाहन चालक शराब के नशे में नहीं पाया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में सड़क हादसों को रोकने की दिशा में पुलिस अधिकारियों के द्वारा किए गए इस चेकिंग अभियान में 173 वाहन चालक जो बिना हेलमेट, बिना लायसेंस, बिना सीटबेल्ड, दो पहिया वाहन में तीन सवारी व बिना दस्तावेज एवं यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर उनके विरूद्व मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् कार्यवाही कर 55400 रूपये का समन शूल्क अर्जित कर शासन के कोष में जमा किया है। इस दौरान पुलिस के अधिकारियों ने नागरिकों से यातायात नियमों का पालन करने की समझाईश भी दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!