पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने अपराध की स्थिति को देखकर कांग्रेस पर दिखाया आक्रोश : अपराध के मामले में वर्ल्ड रिकॅार्ड बना रही है प्रदेश की कांग्रेस सरकार : धरमलाल कौशिक

Advertisements
Advertisements

प्रदेश में कांग्रेस राज में क्या हालात है ? अपराधी सर काटकर घुमा रहे है गाड़ी में – धरमलाल कौशिक

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने बलौदा बाजार के सरसिंवा में हुए हत्या को लेकर सरकार की निष्क्रियता को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ आबादी के दृष्टिकोण से देश में 22 वें नंबर का राज्य है। परंतु अपराध में यह टॉप 10 पर है। पूरे प्रदेश में सुपारी किलिंग से लेकर लूटपाट, चाकूबाजी, मारपीट, हत्या की कोशिश और हत्याओं की वारदातें इस तेजी से बढ़ रही हैं कि पूरे प्रदेश में आम लोगों की सुरक्षा दाँव पर लग गई है और लोगों का घर से निकलना और सुरक्षित वापस घर पहुंचना मुश्किल हो गया है। जिस तरह से अपराधी संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस एक तरह से अपराध के मामले में वर्ल्ड रिकॅार्ड की तैयारी कर रही है।

उन्होंने कहा कि राजधानी अपराधियों का केन्द्र बिंदु बन गया है और प्रदेश का हर शहर अपराधों का शहर हो गया है। बलौदा बजार के सरसिंवा में हुआ हत्याकांड प्रदेश के लिये चिंता का विषय है, जहां अपराधी अपराध करके कटा हुआ सर ले के खुलेआम घुम रहा है और पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी ही नहीं है। यह घटना अकेली ऐसी घटना नहीं है, कांग्रेस के राज में ऐसी अनेक घटनाएं हुई है जो कांग्रेस को आईना दिखाने काफी है। खुलेआम अपराधियों का बच्चियों के बाल पकड़ कर घसीटना, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर चाकूबाजी कर हत्या करना, हत्यारों का हत्या करके हाथ काट कर ले जाना, यह सब प्रदेश सरकार की कुनीतियों को दर्शाता है और पुलिस केवल औपचारिकता के रूप में कार्यवाही कर रही है। इनका उद्देश्य केवल सरकार को खुश करना है और प्रदेश की सरकार को गांधी परिवार को खुश करना है, प्रदेश में जनता की जान के प्रति राज्य सरकार थोड़ी भी गंभीर नही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!