उपार्जित धान के पर्यवेक्षण एवं निरीक्षण हेतु 34 उपार्जन केन्द्र के लिए जशपुर जिला स्तरीय नोडल अधिकारी नियुक्त……जाने किनकों किनकों मिली जिम्मेदारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने खरीफ विपणन 2021-22  में समर्थन मूल्य पर उपार्जित धान के पर्यक्षण एवं निरीक्षण हेतु 34 उपार्जन केन्द्र के लिए जिला स्तरीय नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। इनके द्वारा  अपने प्रभार के धान खरीदी केनद्रों में जाकर धान खरीदी  से संबंधित आवश्यक तैयारियों का निरीक्षण कर संबंधित कार्यालय को दिए गए प्रपत्र में जानकारी उपलब्ध कराएगें। खरीदी अवधि में समर्थन मूल्य पर किसानों से धान ,खरीदी की सतत् निगरानी कर साप्ताहिक भौतिक  सत्यापन विभागीय एप्प के माध्यम से कर प्रतिवेदन प्रत्येक सोमवार अपरान्ह 4 बजे तक संबंधित कार्यालय का उपलब्ध कराएगें।

नियुक्त नोडल अधिकारी में  जशपुर विकासखंड के उपार्जन केन्द्र गम्हरिया के  लिए खण्ड चिकित्सा अधिकारी एम.जेड.यू. सिद्दकी, आरा उपार्जन केन्द्र के लिए सहायक आयुक्त  भूपेन्द्र सिंह राजपूत, मनोरा उपार्जन केन्द्र के लिए श्रमपदाधिकारी आजाद सिंह पात्रे, सोनक्यारी के लिए सहायक खनिज अधिकारी योगेश साहु,  आस्ता के लिए सहायक संचालक उद्यानिकी आर.एस.तोमर, कांसाबेल के लिए जनपद सीईओ कांसाबेल एस.एल.सिदार, चोंगरीबहार के लिए वनपरिक्षेत्र अधिकारी श्रीमती अन्नूसाहू, शब्दमुण्डा के लिए खण्ड शिक्षा अधिकारी संजीव कुमार,  बटईकेला के लिए वरिष्ट सहायक निरीक्षक आर.जे.पाटले, कुर्रोग के लिए वरिष्ट सहायक निरीक्षक ए.लकड़ा, शाहीडांड के लिए वरिष्ट सहायक निरीक्षक ए.के.सिंह,  पंडरापाठ के लिए  खण्ड शिक्षा अधिकारी रेशम लाल कोशले, बगीचा के लिए  सीईओ जनपद विनोद कुमार सिंह, सन्ना के लिए  ग्रामीण यांत्रिकी सेवा अजीत जायसवाल,  बिमड़ा के लिए  जेई सीएसईबी प्रमोद कुमार सेठ, कुनकुरी के लिए जिला प्रबंधक ना.आ.नि मनोज मिंज,  नारायणपुर के लिए  वरिष्ठ कृषि विस्तार  अधिकारी कमलेश पैंकरा,  गोरिया के लिए प्र.सहायक सचंालक मछली पालन महेन्द्र पाटले,  दुलदुला के लिए महाप्रबंधक उद्योग एम.एस.पैंकरा,  तपकरा के लिए  रेंजर अभिनव केशरवानी, कोनपारा के लिए वरिष्ट कृषि  अधिकारी नन्दे राम भगत,  गंजियाडीह के लिए उद्यान अधीक्षक शिवभानू प्रसाद,  भगोरा के लिए  अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी सेवाए.सिद्दकी,  फरसाबहार के लिए सीईओ जनपद एस.सी. कछवाहा,  पत्थलगांव के लिए सहाकारिता विस्तार अधिकारी अतरंग  पाडे, केराकछार एवं किलकिला के लिए  वरिष्ट कृषि विस्तार अधिकारी एम.सी. विश्वास, कोतबा एवं जामझोर के लिए अनुविभागीय विस्तार अधिकारी कृषि राकेश पैंकरा,  तमता के लिए अभि.प्र.ग्रा.स योजना राहुल कश्यप,  घरजियाबथान के लिए कार्यपालन अभियंता  लोकनिर्माण विभाग प्रमोद कुमार गुप्ता,  काडरो एवं लुडेग के लिए कार्यपालन अभियंता पीएमजेएसवाई एस.एन. देंवागन, तथा उपार्जन केन्द्र बागबहार के लिए अनुविभागीय अधिकारी ग्रामीण यांत्रिकी सेवा  मोहनपाल  सिंह को  नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!