घर के आगंन में खड़ी मोटर सायकल की चोरी करने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी पूर्व में भी चोरी के मामले में जा चुका है जेल

Advertisements
Advertisements

आरोपी मोतीलाल बंजारे के विरूद्ध 379,511 भादवि के अंतर्गत हुई कार्यवाही, गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थीया वृहस्पति देवांगन निवासी रामनगर बलौदा द्वारा दिनांक 28.05.23 को थाना बलौदा में रिपोर्ट दर्ज करायी कि दिनांक 27.05.2023 को रात्रि खाना खाकर सो गये थे। रात्रि करीबन 01:00 बजे उठी तो घर के आंगन में रखे मोटर सायकल को एक व्यक्ति आंगन से ले जा रहा था जो पकड़े जाने के डर से मोटर साइकिल को छोड़ के भाग गया मोबाइल से फोटो दिखा कर पहचान करने से ग्राम रामनगर, बलौदा निवासी मोतीलाल बंजारे के रुप में पहचान की जो चोरी करने की नियत से घर के मोटर सायकल को चोरी नही कर पाया प्रार्थीया कि रिपोर्ट पर थाना बलौदा में अपराध कमांक 191/23 धारा 379,511 भादवि पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना दौरान आरोपी मोतीलाल बंजारे को रामनगर में पकड़ा गया जिसे पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा जूर्म करना स्वीकार करने पर आरोपी मोतीलाल बंजारे उम्र 32 वर्ष निवासी रामनगर, थाना बलौदा को दिनांक 28.05.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही मे थाना प्रभारी बलौदा उप निरी. गोपाल सतपथी, म०प्र०आर० रामकुमारी मार्को, गजाधर पाटनवार, आर0 हेमंत साहू, देवराज लसार, श्याम राठौर का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!