दुष्कर्म के आरोपी को मुलमुला पुलिस ने तेलंगाना से किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से अपहृता को किया गया बरामद, भेजा गया न्यायिक रिमांड में

Advertisements
Advertisements

थाना मुलमुला में धारा 363, 366, 376, 376 (2) (क) भादवि पंजीबद्ध

आरोपी दीपक साहू निवासी ग्राम तारो खैरकना कला थाना कोतवाली कबीरधाम को दिनाँक 28 मई 23 को भेजा गया न्यायिक रिमांड में

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मुलमुला : दिनांक 04 जनवरी 23 को थाना मुलमुला क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित ने थाना मुलमुला में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी नाबालिग पुत्री को दिनांक 01 जनवरी 2023 को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर अपहरण कर ले गया। जिस पर थाना मुलमुला में धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुये अपहृत बालिका एवं आरोपी की पतासाजी की जा रही थी। साइबर सेल जांजगीर से मिली तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस टीम को करीम नगर टाऊन तेलंगाना राज्य रवाना किया गया। जहाँ आरोपी दीपक साहू उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम तारो खैरकना कला थाना कोतवाली कबीरधाम के कब्जे से प्रकरण की अपहृता को बरामद किया गया। अपहृता के कथन के आधार पर प्रकरण में धारा 366, 376, 376 (2) (क) भादवि एवं धारा 04, 06 पाक्सो एक्ट जोड़ी जाकर आरोपी को दिनांक 28 मई 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

इस प्रकरण की कार्यवाही में उपनिरीक्षक संतोष कुमार शर्मा, थाना प्रभारी मुलमुला, महिला आरक्षक बबीता निषाद, प्रधान आरक्षक किशोर दिवान थाना शिवरीनारायण एवं साइबर सेल जांजगीर का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!