पुराना बस स्टैंड रोड स्थित दूकान के सामने एक महिला का रखा मिला शव, दो संदिग्ध युवकों से पुलिस कर रही पूछताछ, सीसीटीवी फूटेज में मृतिका के शव को साइकिल में रख कर लाते देखा गया दो युवकों को.

Advertisements
Advertisements

विशेष पुलिस टीम एवं फोरेंसिक टीम द्वारा मामले में की जा रही है अग्रिम जांच

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सरगुजा

अम्बिकापुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज दिनांक को सरगुजा पुलिस को सुचना प्राप्त हुई थी कि बाबूपारा पुराना बस स्टैंड रोड स्थित दूकान के सामने एक महिला का शव रखा हुआ हैं, घटनास्थल के आस पास के सीसीटीवी फूटेज का अवलोकन करने पर दो संदिग्ध युवकों द्वारा उक्त मृतिका के शव को साइकिल में लेकर दूकान के सामने रखकर चले जाना पाया गया।

मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज श्री राम गोपाल गर्ग (भा.पु.से.) के सतत मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक सरगुजा श्री सुनील शर्मा (भा.पु.से.) के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विवेक शुक्ला, नगर पुलिस अधीक्षक श्री स्मृतिक राजनाला (भा.पु.से.) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर दोनों संदेहियों का पता तलाश कर मामले का खुलाशा करने के दिशा निर्देश दिए गए थे।

मामले में सरगुजा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मृतिका सुमन चौधरी उम्र 37 वर्ष साकिन जामपारा बतौली हाल मुकाम पुराना बस स्टैंड अम्बिकापुर का शव साइकिल में लाकर दूकान के सामने रखने वाले दोनों संदिग्ध युवकों की घेराबंदी कर पकड़कर मामले के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही हैं। घटना स्थल पर विशेष पुलिस टीम एवं फोरेंसिक टीम द्वारा मामले में अग्रिम जांच की जा रही हैं। मृतिका के मृत्यु के सही कारणों की स्पष्ट जानकारी पोस्टमार्टम पश्चात ही प्राप्त होंगी, सरगुजा पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!