देश में भ्रष्टाचार के प्रतीक है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस को ठिकाने लगाकर, भाजपा की सरकार बनाएगी छत्तीसगढ़ की जनता – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

जमीन माफिया, जंगल माफिया, कोल माफिया, शराब माफिया, रेत माफिया सरकार के संरक्षण में किए जा रहे हैं घोटालों पर घोटाले

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : ग्वालियर प्रवास पर गए छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पूरे देश में भ्रष्टाचार के प्रतीक बन गए हैं। ईडी ने छापा मारकर राज्य में 2000 करोड़ का शराब घोटाला, 500 करोड़ का कोयला घोटाला उजागर कर सरकार से जुड़े दोषियों को गिरफ्तार भी किया है और भी लोग अभी लाइन में हैं। जमीन माफिया, जंगल माफिया, कोल माफिया, शराब माफिया, रेत माफिया सरकार के संरक्षण से घोटालों पर घोटाले किए जा रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ जैसे शांत प्रदेश में अब माफिया राज चल रहा है। जिसके चलते छत्तीसगढ़ का विकास थम सा गया है और यहा की कांग्रेस सरकार सिर्फ शगूफाबाजी में लगी है। यह सब देख कर छत्तीसगढ़ की जनता ने भूपेश बघेल सरकार को ठिकाने लगाने और भाजपा सरकार को वापस लाने का मन बना लिया है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा के मुख्यमंत्री चेहरे पर पूछे गए सवाल पर बृजमोहन ने कहा कि भाजपा अभी विपक्ष में है। ऐसे में हमारा चेहरा हमेशा की तरह विकास और समृद्धि का प्रतीक कमल फूल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है। उनके ही दम पर हम चुनाव लड़ेंगे, साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने 15 साल के कार्यकाल में जितने विकास के काम किए हैं वो भी भाजपा के महत्वपूर्ण चुनावी मुद्दे होंगे। क्योंकि छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है कि पिछले साढ़े चार सालों से कांग्रेस राज में कोई भी विकास का काम नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि जनता को अब एहसास हो गया है कि यह भूपेश नहीं ठगेश है, जो छल पूर्वक झूठे वादे करके, सत्ता पर काबिज हुए हैं। साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को कांग्रेस पार्टी का एटीएम बताया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!