पहले सत्ता को अपने लाभ के लिए उपयोग किया जाता था, लेकिन अब देश की उन्नति व देशवासियों की भलाई के लिए सत्ता माध्यम बन रही है – ओम माथुर

Advertisements
Advertisements

केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओ को जनता तक पहुंचने नही देते भूपेश बघेल:अरुण साव

कांग्रेस के भ्रष्टाचार के भूकंप से कांप रहा है छत्तीसगढ़: अजय चंद्राकर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली केंद्र सरकार के नौ वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान के सिलसिले में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर सोमवार को महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहे। इस दौरान श्री माथुर ने धमतरी में आयोजित लाभार्थी सम्मेलन में भाग लिया। श्री माथुर के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और मुख्य प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर भी थे। हजारों लाभार्थियों की उपस्थिति में हुए इस सम्मेलन में धमतरी के सैकड़ों प्रबुद्ध जनों व विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी श्री माथुर ने कहा कि 62 साल तक इस देश में एक परिवार व एक दल ने राज किया, उसके बाद अटल बिहारी वाजपेयी और नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार आई जिसने लोकतंत्र को सही मायने में परिभाषा दी। पहले सत्ता को अपने लाभ के लिए उपयोग किया जाता था, लेकिन अब देश की उन्नति व देशवासियों की भलाई के लिए सत्ता माध्यम बन रही है। देश-दुनिया में भारत का मान मोदी ने बढ़ाया। प्रत्येक व्यक्ति को केंद्र की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

इससे पूर्व सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने एक ओर प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र, एक सरकार की 9 वर्षों की उपलब्धियों की चर्चा की तो दूसरी ओर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियां गिनाई। श्री साव ने कहा कि हर व्यक्ति के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं का कोई-न-कोई लाभ पहुंचा है। भूपेश सरकार को लबरा सरकार बताते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने जो जनता से वादा किया था, उन्हें पूरा नहीं किया। और तो और, केंद्र सरकार की योजनाओं को भी रोक कर रख दिया। राज्य के विकास में भूपेश बघेल सबसे बड़ा रोड़ा हैं। शराबबंदी, बिजली बिल हाफ जैसे तमाम झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आई थी पर अब जनता सच जान चुकी है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि ये कांग्रेस सरकार जाने की बेला में है। धमतरी के कांग्रेसी नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि धमतरी और पूरा छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार के भूकंप का केंद्र बना हुआ है, और कांग्रेसी कोष-प्रमुख लापता हैं। हर प्रकार की वसूली और माफियागिरी में कांग्रेस सरकार पूरी तरह संलिप्त है।

सम्मेलन में सांसद चुन्नीलाल साहू, पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, प्रदेश प्रवक्ता व विधायक रंजना साहू, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा,  पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, रायपुर संभाग प्रभारी व विधायक सौरभ सिंह, जिला प्रभारी नीलू शर्मा, जिला अध्यक्ष शशि पवार, पूर्व विधायक द्वय पिंकी शाह व इंदर चोपड़ा, प्रसिद्ध अभिनेता अनुज शर्मा समेत भाजपा पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ कार्यकर्ता आदि भी काफी संख्या में उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!