जशपुर कलेक्टर ने ली राजस्व अधिकारी की बैठक : राजस्व अधिकारियों को विभागीय प्रकरणों के निराकरण में प्रगति लाने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में राजस्व अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में लंबित प्रकरणों के निराकरण में प्रगति लाने के दिए निर्देश। प्रकरणों की समीक्षा करते हुए राजस्व अधिकारियों एसडीएम, विभागीय अधिकारियों को सीएम घोषणा पर प्राथमिकता से अमल करने के निर्देशित दिए है। साथ ही आम जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ समय पर निराकरण करने के लिए कहा।

कलेक्टर ने सीएम घोषणा की जानकारी लेते हुए अपूर्ण घोषणाओं को जल्द-जल्द पूरी करने के लिए कहा है। उन्होंने राजस्व की लंबित प्रकरण, बटांकन, सीमांकन, नामांतरण, आरबीसी 6-4 के प्रकरण, मुआवजा वितरण, भू-अर्जन के प्रकरण, खाता विभाजन, स्वेच्छा अनुदान और भूमि-आबंटन समीक्षा किए और आवेदनों का निराकरण प्राथमिकता से करने के निर्देश दिए साथ ही राजस्व से संबंधित प्रकरण का समय सीमा में निराकरण करने के लिए निर्देशित किया। इस अवसर पर सभी एसडीएम और राजस्व अधिकारीगण उपस्थित थे। कलेक्टर ने राजस्व विभाग के लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए राजस्व अधिकारियों को समय-सीमा में राजस्व के लंबित प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!