भाजपा का सवाल : शराबबंदी की बात की और दो हजार करोड़ का घोटाला किया, अब नशाबंदी की बात कर अन्य मादक पदार्थों का घोटाला करने की मंशा है क्या कांग्रेस की?

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा है कि पूर्ण शराबबंदी के अपने वादे से मुकर चुकी प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब नशाबंदी के नाम पर सियासी लफ्फाजी करने में लगे हैं। श्री साव ने कहा कि शराब व मादक पदार्थों की तस्करी और उसके जरिए घोटालों को संस्थागत रूप देने के लिए मुख्यमंत्री बघेल अब नशाबंदी की बातें करके इस पूरे अवैध कारोबार को संरक्षण देकर भ्रष्टाचार के नए-नए प्लॉट बना रहे हैं। लेकिन प्रदेश का यह सौभाग्य है कि प्रदेश की जागरूक जनता अब कांग्रेस की इस झूठी सरकार को दुबारा सत्ता नहीं सौंपेगी और छत्तीसगढ़ की रक्षा के लिए आगे आएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि शराबबंदी का वादा करके कांग्रेस की भूपेश सरकार ने दो हजार करोड़ रुपए का घोटाला कर दिया। अब मुख्यमंत्री बघेल और कांग्रेस के लोग बाताएं कि नशाबंदी की बातें करके वे कितने हजार करोड़ रुपयों का संस्थागत घोटाला करने की मंशा पाले बैठे हैं? कांग्रेस की सरकार ने पिछले साढ़े चार वर्षों में हर मोर्चे पर अपने घोटालों व भ्रष्टाचार के राजनीतिक चरित्र का परिचय दिया है। श्री साव ने कहा कि कांग्रेस ने जिस-जिस योजना की बात कही, उसमें घोटाले के अलावा और कोई काम किया ही नहीं। गौठान घोटाला, गोबर घोटाला, वर्मी कम्पोस्ट घोटाला इसकी तस्दीक कर रहे हैं। धान तस्करी, रेत चोरी, शराब घोटाला, नशे के व्यापार जैसे अवांछनीय कृत्यों के जरिए प्रदेश में युवाओं को बर्बाद करने का जो स्टार्ट-अप शुरू हुआ है, प्रदेश कांग्रेस को तो अब अपने कार्यकर्ताओं को इसका प्रशिक्षण भी ज़रूर देना चाहिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ को शराब, ड्रग्स, गांजा, अफीम, हेरोइन आदि की तस्करी को अपरोक्ष-अपरोक्ष संरक्षण देकर प्रदेश सरकार ने छत्तीसगढ़ महतारी की गरिमा और मान-सम्मान को तहस-नहस करके रख दिया है। राजधानी रायपुर तो ड्रग्स माफिया नेटवर्क के लिए सेंटर पॉइंट बन गया है जहाँ पंजाब महाराष्ट्र, ओड़िशा से सूखे नशीले पदार्थों को बेखौफ और बेरोकटोक तस्करी कर खपाया जा रहा है। इसके कारण प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ा है। श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ की गली-गली और घर-घर तक नकली शराब बेचकर हजारों-लाखों परिवारों व लोगों की जान से खिलवाड़ करने और छत्तीसगढ़ को सूखे नशे की तस्करी व गोरखधंधे का अड्डा बनाकर प्रदेश की किशोर-युवा पीढ़ी तक के भविष्य को दाँव पर लगाने वाली कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार अब नशाबंदी की थोथी बातें करके प्रदेश को भरमाना बंद करे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!