जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन 27 जून को : वशिष्ठ कम्युनिटी हॉल जशपुर में 1699 पदों के लिए इच्छुक हितग्राही कर सकते हैं आवेदन

Advertisements
Advertisements

बेरोजगारी भत्ता के पात्र हितग्राहियों को दी जाएगी प्राथमिकता

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जिला कौशल विकास प्राधिकरण विभाग द्वारा जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन 27 जून 2023 को 11 बजे से वशिष्ठ कम्युनिटी हॉल में कराया जा रहा है।

जिला कौशल विकास प्राधिकरण विभाग के सहायक संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि  रोजगार मेला में बेरोजगारी भत्ता के पात्र हितग्राहियों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने बताया कि रोजगार मेला में विभिन्न 10 कंपनी से 1699 पदों के लिए रिक्तियॉ प्राप्त हुई है। इनमें जी.फोर.एस सिक्योरिटी सर्विस प्रा.लि.बैंगलोर में सिक्योरिटी गार्ड के 100 पद, मॉडन सिक्योरिटी फोर्स झारसुगड़ा उड़ीसा में सिक्योरिटी गार्ड के 40 पद, बीगबासकेटहैदराबाद (वेयरहाउस) में पिकर एण्ड पैकर, वैनडिलीवरी एक्जीक्यूटिव के 100 पद, नुबिनो फार्मास्युटिकल मिहान, नागपुर, महाराष्ट्र में हेल्थ केयर महिला व पुरूष के 100 पद, के.पी.आर.सुगर एण्ड अपेरलस् लिमिटेड, तामिलनाडु में सिलाई (महिला) 1000 पद, अतुल ऑटोप्रा. लि. अहमदाबाद में ऑटोटेक्नीशियन के 50 पद, याजाकी इंडियाप्रा.लि.अहमदाबाद में वायर हारनेस वर्कर के 150 पद, विशटन टेक्नॉलाजी बैंगलोर में तकनीकी ऑपरेटर के 150 पद, फास्टेक कम्प्यूटर सोसायटी जशपुर में ऑफिस मैनेजर के 02 पद, कम्प्यूटर शिक्षक के 02 पद, ऑफिसवर्क के 01 पद, शॉप मैनेजऱ फिल्ड ऑफिसर पुरूष के 02 पद, पैरामेडिकल एजुकेशन संस्थान, जशपुर में रिसेप्शनिष्ट महिला के 01 पद एवं ऑफिसवर्क  महिला के 01 पद शामिल हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!