पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने होमगार्ड की रेस्क्यू टीम के जवानों को किया सम्मानित, प्रशस्ति-पत्र के साथ दी बधाई, कहा- टीम नई ऊर्जा के साथ करेगी काम.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : नगर सेना की रेस्क्यू टीम ने एक महिला व बच्चे की कुआं में कूदने की सूचना पर दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला है। टीम के द्वारा तत्परतापूर्वक किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री आई कल्याण एलिसेला ने रेस्क्यू में शामिल होमगार्ड के जवानों को नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया है। इस दौरान उन्होंने जवानों को और जिम्मेदारी से कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया।

सोमवार को ग्राम पर्री निवासी एक महिला अपने बच्चे के साथ कुआं में कूद गई थी, जिसकी सूचना पर नगर सेना की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और तत्परता के साथ कुआं से महिला एवं उसके बच्चे को सकुशल बाहर निकाला। तत्परतापूर्वक किए गए इस उत्कृष्ट कार्य पर पुलिस अधीक्षक ने नगर सेना के जवानों को नगद पुरस्कार और प्रशस्ति-पत्र देते हुए उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि जब सम्मान मिलता है तो जिम्मेदारियां और अधिक बढ़ जाती है। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा सम्मान पाने वाली यह रेस्क्यू टीम नई ऊर्जा के साथ कार्य करेगी। इस दौरान सेनानी नगर सेना संजय गुप्ता व स्टेनो अखिलेश सिंह उपस्थित रहे

रेस्क्यू में सम्मिलित जवान

महिला एवं बच्चे को कुआं से रेस्क्यू करने वाली टीम में नायक बीरबल गुप्ता, वाहन चालक बृजबिहारी गुप्ता, सैनिक कृष्णा सिंह, तुलेश्वर, नेमसाय, धीरेन्द्र, रिकेश, शिवनारायण, गोपी कुमार व टामेश्वर सम्मिलित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!