अवैध शराब की बिक्री को लेकर एसएसपी सदानंद कुमार हुये सख्त, अभियान चलाकर कार्यवाही करने के दिए निर्देश….!

Advertisements
Advertisements

जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंतर्गत आबकारी एक्ट के 21 प्रकरणों में कार्यवाही की गई है, जिसमें 42 लीटर महुआ शराब तथा 74 पाव देसी/अंग्रेजी शराब के साथ 26 बोतल बियर/केन की, की गई है जब्ती.

धरमजयगढ़ पुलिस की ढाबे पर रेड, खरसिया पुलिस ने अवैध शराब बनाने वालों पर की ताबड़तोड़ कार्यवाही….

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : चुनावी तैयारियों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा लगातार थाना, चौकियों की कार्यवाही की समीक्षा की जा रही है। इसी क्रम में कल एसएसपी श्री सदानंद कुमार द्वारा प्रभारियों की वर्चुअल बैठक लेकर थाना, चौकी प्रभारियों को लघु अधिनियम, प्रतिबंधात्मक कार्यवाही अधिक से अधिक करने का निर्देश दिया गया था। वहीं आबकारी एक्ट के मामलों में की जा रही कार्यवाही को लेकर एसएसपी ने असंतोष व्यक्त कर अभियान चलाकर कार्यवाही करने का निर्देश दिये है तथा कार्यवाही को लेकर लापरवाही बरतने वाले संबंधित थाना प्रभारी पर विभागीय कार्यवाही करने से अवगत कराया गया, साथ ही प्रभारियों को प्रतिदिन की कार्यवाही की रिपोर्टिंग का निर्देश दिया गया है। इसी कड़ी में कल अभियान चलाकर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के अंतर्गत आबकारी एक्ट के 21 प्रकरणों की कार्यवाही की गई है, जिसमें 42 लीटर महुआ शराब तथा 74 पाव देसी/अंग्रेजी शराब के साथ 26 बोतल बियर/केन की जब्ती की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के दिशा निर्देशन पर धरमजयगढ़ पुलिस द्वारा मुखबिर सूचना पर बिहारी ढाबा पर कार्यवाही किया गया, जहां संचालक ढाबे में अवैध शराब बिक्री करते रंगे हाथ पकड़ा गया। धरमजयगढ़ पुलिस द्वारा ढाबे से काफी मात्रा में अंग्रेजी शराब की जब्ती की गई है। धर्मजयगढ़ पुलिस द्वारा आज आरोपी ढाबा संचालक मन्टू गुप्ता (उम्र 42 साल) को आबकारी एक्ट में जेल दाखिल किया गया है।

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर खरसिया पुलिस द्वारा क्षेत्र में अवैध शराब बनाने वालों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही किया गया है। खरसिया टीआई आशीर्वाद राहटगांवकर के नेतृत्व में ग्राम बरगढ़ तथा आसपास शराब बनाने वालों पर खरसिया पुलिस द्वारा आज कार्यवाही की गई, जहां शराब बनाने वाले और अवैध रूप से बेचने वाले 05 आरोपियों को पकड़ा गया है, जिनसे करीब 20 लीटर महुआ शराब एवं शराब बनाने के पात्र जप्त किये गये हैं। आरोपियों पर थाना खरसिया में आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!