जशपुर कलेक्टर डॉ मित्तल ने किया निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा, निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण तरीके से समय अवधि में पूर्ण करने के दिये निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में पीडब्ल्यूडी, नेशनल हाईवे, पीएमजीएसवाई, एमएमजीएसवाई सहित अन्य निर्माण विभाग के निर्माण कार्यों की समीक्षा की। कलेक्टर ने सभी निर्माण कार्यों के पूर्ण ,अपूर्ण, प्रगतिरत कार्यों की समीक्षा करते हुए सभी निर्माण कार्यों को गुणवत्ता पूर्ण तरीके से समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर डॉ मित्तल ने जिले में चल रहे सभी सड़क निर्माण कार्य की समीक्षा करते हुए कार्य में प्रगति लाकर समय अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने लंबित टेंडर प्रक्रिया को शीघ्र कार्यवाही कर वर्कआर्डर प्रक्रिया प्रारंभ करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने नेशनल हाईवे अंतर्गत बन रहे कुनकुरी पत्थलगांव मार्ग के कार्य में प्रगति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने पीएमजीएसवाई, एमएमजीएसवाई  अंतर्गत बनाए जा रहे विभिन्न सड़क मार्गों को भी निर्धारित समय अवधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग द्वारा विभिन्न विभागों में किए जा रहे निर्माण कार्यों की जानकारी ली एवं कार्य में प्रगति लाकर समयावधि में पूर्ण करने कहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!