डंडे की चोट से हुई थी वृद्ध की मौत, आरोपित पुत्र हत्या के अपराध में हुआ गिरफ्तार, चक्रधरनगर के ग्राम जुनवानी की है घटना…. पीएम रिपोर्ट से हुआ खुलासा.

Advertisements
Advertisements

घटना दिनांक को पुत्र सुशील धनुहार ने अपने पिता शिवनंदन धनुहार के साथ डंडे से की थी मारपीट,

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : बीते माह 27 मई को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में ग्राम जुनवानी के शिवनंदन धनुहार (60 साल) को ईलाज के लिए भर्ती कराने उसके परिजनों के द्वारा लाया गया था। डॉक्टर द्वारा शिवनंदन धनुहार को चेक कर मृत बताया गया तथा आकस्मिक मौत की सूचना थाना चक्रधरनगर को दी गई। घटना के संबंध में थाना चक्रधरनगर में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया था। मर्ग जांच दौरान मृतक के वारिसानों का कथन लेखबद्ध कर शव का पीएम कराया गया। मृतक के परिजन शिवनंदन धनुहार और उसके बेटे सुशील धनुहार को शराब पीने का आदी होना और अक्सर आपस में झगड़ा विवाद की जानकारी थी।

मर्ग जांच में कल दिनांक 26 जून 2023 को मृतक का पीएम रिपोर्ट प्राप्त हुआ है, पीएम रिपोर्ट में मृतक के मृत्यु का कारण सिर में आई चोट के कारण जो एक्सीडेंटल या किसी के द्वारा पहुंचाने से आना लेख किया गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुये मृतक के वारिसानों को पुन: अलग-अलग पूछताछ कर बयान लिया गया, जिसमें घटना दिनांक 26 मई 2023 की रात्रि शिवनंदन धनुहार और उसका पुत्र सुशील धनुहार के बीच झगड़ा, विवाद और मारपीट की जानकारी मिली। गवाह बताये कि घटना दिनांक को सुशील धनुहार उसके पिता को डंडे से मारपीट किया था, जिससे शिवनंदन बेहोश हो गया था, तब एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाये थे। मर्ग जांच, पीएम रिपोर्ट उपरांत मामले में आरोपी सुशील धनवार पिता शिवनंदन धनवार उम्र 38 साल निवासी जूनवानी थाना चकरनगर के विरूद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!