कम से कम हज़ारो बेवजह की मौतों के बाद मुख्यमंत्री जाग जाए : भाजपा

Advertisements
Advertisements

मुख्यमंत्री प्रदेश को मुश्किल में अकेला छोड़ अन्य प्रदेशों के दौरे करते है और प्रदेश भुगतान करता है : राजेश मूणत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा है कि प्रदेश सरकार केंद्र सरकार को नसीहतें देने के बजाय कोरोना वैक्सीनेशन की अपनी ज़िम्मेदारी पर ध्यान दे तो यह छत्तीसगढ़ के हित में होगा। कोरोना संक्रमण के नए वैरिएंट से बचाव के उपायों की चिंता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार कर लेगी। श्री मूणत ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले अपना घर संभालें और प्रदेश में कोरोना के ख़िलाफ़ चल रही ज़ंग को अंजाम तक पहुँचाने की अपनी ज़िम्मेदारी पर पूरी ईमानदारी के साथ फ़ोकस करें।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इज़ाफ़ा हो रहा है, कोरोना की तीसरी लहर की आशंका अभी भी ख़त्म नहीं हुई है। प्रदेश की चिंता करना छोड़कर मुख्यमंत्री बघेल कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर केंद्र सरकार को नसीहत देने और प्रलाप करने में लगे हैं। कोरोना की पहली और दूसरी लहर से ख़ुद कोई सबक नहीं लेने वाले मुख्यमंत्री बघेल का नए वैरिएंट को लेकर बयानबाजी करना केवल ओछी राजनीति का परिचायक है। श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश में वैक्सीनेशन और कोरोना की जाँच की सुस्त गति पर तो प्रदेश सरकार का ध्यान है नहीं, नए वैरिएंट की चिंता का ज़ुबानी जमाख़र्च करने की सियासी नौटंकी की जा रही है। मुख्यमंत्री बघेल पहले इस बात पर ध्यान दें कि कोरोना वैक्सीनेशन और जाँच के काम को लेकर राज्य सरकार के जारी दिशा-निर्देशों पर उनकी सरकारी मशीनरी कितनी संज़ीदग़ी से काम कर रही है ?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि कोरोना को लेकर शुरू से अपने राजनीतिक दुराग्रह का परिचय देकर टूलकिटिया एजेंडे पर काम कर रही प्रदेश सरकार ख़ुद तो रोकथाम और जाँच को लेकर बेसुध है और केंद्र सरकार को अन्य देशों से लोगों की आवाजाही पर रोक लगाने का ज्ञान बाँट रही है। श्री मूणत ने कहा कि इस संबंध में हाल ही सामने आई एक शिकायत से साफ़ हो जाता है कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर क़तई संज़ीदा नहीं है। एक ओर जहाँ देश के सभी विमान तलों पर कोरोना की जाँच को लेकर सभी प्रदेशों की राज्य सरकारें गंभीर हैं, वहीं छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार राजधानी के विमानतल पर लापरवाही की सारी हदें पार करती नज़र आ रही है, जहाँ प्रवेश और निकासी के समय विमान यात्रियों की कोई जाँच नहीं की जा रही है और लोग बेखटके विमान यात्रा कर रहे हैं और विमान से राजधानी पहुँच रहे लोग बिना किसी जाँच प्रक्रिया से गुजरे सीधे शहर में प्रवेश कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!