ब्रेकिंग: तपकरा चोरी के मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग, ज्वेलरी के साथ 3 संदेही हिरासत में, बरामद आभूषणों की कराई जा रही जांच, कुनकुरी पुलिस जल्द ही करेगी खुलासा…..

Advertisements
Advertisements

चोरी के आरोपी शीघ्र होंगे सलाखों के पीछे – एएसपी उमेश कश्यप

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनुकरी: क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने कुनकुरी व तपकरा सहित पुरे जशपुर जिले की पुलिस अभियान चलाकर चोरो की पतासाजी में जुटी हुई है। इसी अभियान के अन्तर्गत कुनकुरी पुलिस को तपकरा क्षेत्र में विगत दिनों हुई सोने की चोरी के संबंध में बड़ी सफलता मिली है। तीन संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, इन आरोपियों से सोने के आभूषण भी बरामद किये गये है। जिसका जल्द ही पुलिस खुलासा करने वाली है।

एसडीओपी कुनकुरी संदीप मित्तल ने मामले के बारे में प्रारंभिक जानकारी देते हुए बताया कि तीन संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में चोरी का सोना बेचने के लिये ग्राहक तलाश करने की सूचना मुखबीर से प्राप्त हुई थी। जिसके बाद तीनो को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। प्रकरण के बारे में प्राप्त तथ्यों के आधार पर अग्रीम कार्यवाही की जायेगी। संदिग्धों से बरामद सोने के आभूषणों की जांच कराई जा रही है।

बीते जून माह में तपकरा गांव के तीन घरों में हुई चोरियों के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। आई.जी. सरगुजा व एएसपी जशपुर के निर्देश पर संदेहियों से पूछताछ जारी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने आरोपियों को जल्द पकड़े जाने की बात कही है।

दरअसल, ओडिशा-झारखण्ड बॉर्डर में सटे तपकरा क्षेत्र में चोरी की घटनाओं ने पुलिस का सरदर्द बढा दिया है। तीन अलग-अलग घटनाओं में सोना-चांदी के जेवरातों के साथ नगदी रुपयों की चोरी के बाद पुलिस ने गश्त बढा दी है। दिनांक 7 जून, 26 जून, 28 जून ये तीन तारीखों में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों की पता-तलाश में पड़ोसी सीमावर्ती राज्यों की पुलिस से भी मदद ली जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों तक पहुंचने के लिए दर्जन भर से ज्यादा संदेहियों को हिरासत में ले लिया गया है और साइबर सेल की मदद से अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

इस सम्बन्ध में एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि जिले में चोरी की घटनाओं पर लगातार पुलिस कार्रवाई कर रही है। तपकरा की तीनों चोरी की घटना में एक बात कॉमन मिली है जिसपर हमारी टीमें लगातार काम कर रही हैं। कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है।जिनमें से ज्यादातर संदेही के पुलिस रिकार्ड  मिल रहे हैं।हमें क्लू मिले हैं।चोरी की वारदात में शामिल आरोपियों शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!