कुनकुरी विधानसभा के 101 मतदान केंद्र के बीएलओ तथा पटवारियों की कार्यशाला आयोजित, नोडल अधिकारी नागेश कुमार तांजय नायब तहसीलदार कुनकुरी द्वारा बीएलओ प्लान के निर्देश से कराया गया अवगत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

विधानसभा कुनकुरी के समस्त बीएलओ की कार्यशाला मतदान केंद्र प्रबंधन योजना (बीएलओ प्लान) पर स्थानीय शासकीय कन्या उत्तर माध्यमिक विद्यालय कुनकुरी में आयोजित की गई ।

कार्यक्रम के नोडल अधिकारी नागेश कुमार तांजय, नायब तहसीलदार कुनकुरी द्वारा कार्यशाला में कुनकुरी क्षेत्र के उपस्थित 101 मतदान केंद्र के बीएलओ तथा समस्त पटवारियों को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुनकुरी के निर्देश से अवगत कराते हुए बेहतरीन कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। नायब तहसीलदार द्वारा सभी कर्मचारियों को उनके दायित्व के बारे में समझाते हुए जशपुर कलेक्टर के आदेशानुसार मतदान केंद्र प्रबंधन योजना का कार्य समय सीमा में पूर्ण करने का दिशा निर्देश दिया गया।

श्री तांजय के द्वारा सभी बीएलओ से पात्र किसी भी मतदाता का नाम दर्ज होने से नहीं छूटने का प्रमाण पत्र भी मांग किया गया। जिस पर मतदान केंद्र क्रमांक 22 खरवाटोली के बीएलओ कुमारी हिरामुनी एक्का द्वारा सबसे पहले आत्मविश्वास के साथ दावा करते हुए किसी पात्र मतदाता का नाम मतदाता सूची में नहीं छूटने का प्रमाण पत्र जमा किया गया, जिस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए तहसीलदार कुनकुरी द्वारा बीएलओ को नगद राशि इनाम में दिया गया।

मतदान केंद्र प्रबंधन योजना की कार्यशाला का संचालन मास्टर ट्रेनर यूसी नंदे, शिक्षक दीपक सारडा एवं कानूनगो कुनकुरी प्रभु शंकर श्रीवास्तव, निर्वाचन शाखा के कर्मचारी बसंत मिंज, बिट्टू श्रीवास, नानपति प्रधान, संदीप मिंज, समीर बाबूराम के सहयोग से सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!