प्रदेश सरकार सियासी आकाओं के इशारे पर साम्प्रदायिक तुष्टीकरण के एजेंडे पर कर रही काम – भाजपा

Advertisements
Advertisements

प्रदेश सरकार सांप्रदायिक तुष्टीकरण के एजेंडे से बाज आए और दोषियों को भेजे सींखचों के पीछे, बिलासपुर का लव जिहाद का मामला सरकार के साम्प्रदायिक तुष्टीकरण की एक भयावह त्रासदी – प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा है कि प्रदेश सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति छत्तीसगढ़ को सांप्रदायिक विद्वेष में झोंकने का काम कर रही है और लव जिहाद के लगातार सामने आ रहे मामलों पर चुप्पी साधे बैठी है। श्री शर्मा ने कहा कि धर्मांतरण के तमाम दावों को झुठलाने वाली प्रदेश सरकार बिलासपुर में लव जिहाद और धर्मांतरण के लिए दबाव के सामने आए ताजा मामले से एक बार फिर बेनकाब हो गई है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लव जिहाद के बढ़ते मामले यहां के साम्प्रदायिक और सामाजिक सद्भाव को खतरा उत्पन्न कर रहे हैं। बिलासपुर में एक युवती को प्रेमजाल में फंसा कर एक मुस्लिम युवक आकिब खान द्वारा दुष्कर्म करने, गर्भवती होने पर उसका जबरिया दो बार गर्भपात कराने, शादी के लिए युवती पर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने व उससे मारपीट करने का मामला सरकार के साम्प्रदायिक तुष्टीकरण की एक भयावह त्रासदी है। श्री शर्मा ने कहा कि इससे भी अधिक शर्मनाक तो यह है कि प्रदेश सरकार की पुलिस ने युवती की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और मारपीट की साधारण धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया, बाद में आला पुलिस अधिकारी के निर्देश पर दुष्कर्म की धारा जोड़ी गई।

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस जबसे सत्ता पर काबिज हुई है, प्रदेश चहुँओर महिला सुरक्षा और कानून-व्यवस्था के राज का मोहताज हो गया है। एक ओर धर्मांतरण का विरोध करने वालों को जेलों में ठूँसा जा रहा है, तो दूसरी ओर लव जिहाद के मामलों को बहुत हल्के में लिया जा रहा है। यह प्रदेश सरकार के साम्प्रदायिक चरित्र और संवेदनहीनता का निर्लज्ज प्रदर्शन है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रदेश सरकार अपने सियासी आकाओं के इशारे पर अपने साम्प्रदायिक तुष्टीकरण के एजेंडे पर काम कर रही है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने सांप्रदायिक तुष्टीकरण के एजेंडे से छत्तीसगढ़ को आपसी विद्वेष के गर्त में धकेलने के बाज आए और जबरिया धर्मांतरण तथा लव जिहाद के मामलों पर सख्ती से कार्रवाई कर दोषियों को सींखचों के पीछे भेजकर पीड़िताओं को न्याय दिलाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!