संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने ग्राम पंचायत-तपकरा के ग्राम-झिलीबेरना में विधायक मद से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का किया लोकार्पण एवं वृक्षारोपण.

Advertisements
Advertisements

छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वपूर्ण और महत्वकांक्षी योजनाओं से ग्रामीणों को कराया अवगत

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, जशपुर

जशपुर/कुनकुरी : शनिवार को क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव छत्तीसगढ़ शासन यू.डी.मिंज ने ग्राम पंचायत – तपकरा के ग्राम – झिलीबेरना में विधायक मद की लागत राशि 6.50 लाख से नवनिर्मित सामुदायिक भवन का लोकार्पण एवं भवन के प्रांगण में वृक्षारोपण किया। विधायक यू.डी. मिंज ने कहा कि मैंने आप का मांग समय पर पूरा कर दिया है, यहां शादी, पार्टी, छट्ठी जैसे छोटे-मोटे कार्यक्रम में यह भवन उपयोगी होगा।

जशपुर जिले में शिक्षा की स्थिति को लेकर कहा कि अब तक में 10 वीं, 12 वीं में सबसे ज्यादा उत्तीर्ण होकर मेरिट में आने वाले मेघावी छात्रों को जिले का मान बढ़ाने के लिए बधाई दी, विधायक यू.डी. मिंज ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि अगर पानी बचाना है तो जंगल काटना बन्द करें वरना विनाश का रास्ता जल्द खुल जायेगा। दिनों दिन हमारे क्षेत्र में जल स्तर कम होता जा रहा है, जिस पर ग्रामीणों से जंगल की कटाई न करने एवं जंगल में आग नहीं लगाने की अपील की है। छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वपूर्ण और महत्वाकांक्षी योजनाओं को ग्रामीणों को बताया और कहा कि इलाज जैसे जटिल समस्या को लेकर एक बार जरूर याद करने को कहा और हर सम्भव मदद करने की बात ग्रामीणों से कही। जितने भी आवेदन कार्यक्रम स्थल पर मिले उसे जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में विशेष रूप से निरंजन ताम्रकर अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी, ए.ए.सिद्दकी एसडीओ आरईएस, श्रीमती -सविता जायसवाल सरपंच, श्रीमती-सरिता पैंकरा जनपद सदस्य, श्रीमती-अगाथा तिग्गा जनपद सदस्य, श्रीमती तरु दास पंच, विनोद साय पैंकरा, विनोद जायसवाल, सन्तोष जायसवाल, राधे चौधरी, सुजीत साहू, सेराज खान, सरोज ताम्रकर, अप्पू सोनी, बसन्त गुप्ता, विरेन्द्र दास, सुशील भगत इंजीनियर, सुदर्शन राम सचिव, इकबाल खान, अकास दास सहित भारी संख्या में ग्रामीण एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!