बड़े रामपुर फव्वारा चौक के पास चोरी की मोटर साइकिल के साथ एक आरोपी किया गया गिरफ्तार….आरोपी से चोरी की चार मोटर साइकिल की गई बरामद…. कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई….भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी अविनाश उर्फ मिथुन चौहान पर धारा 41(1+4) सीआरपीसी/, 379 आईपीसी के अंतर्गत की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारियों को मोटरसाइकिल चोरी पर अंकुश लगाने मुखबिर लगाकर संदिग्धों एवं चोरी संबंधी अपराधों में चालान हुये बदमाशों पर निगाह रखने निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में कल थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे को उनके सक्रिय किये गये मुखबीर ने सूचना दिया कि बड़े रामपुर फव्वारा चौक के पास एक युवक को पुराना बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल के साथ संदिग्ध हालत में देखा गया है, जिसके पास रखी हुई मोटरसाइकिल को बेचने युवक लोगों से सौदा कर रहा था। कोतवाली पुलिस स्टॉफ मौके पर पहुंची और संदिग्ध युवक के पास रखे बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल सीजी 13 यूएच 6322 के संबंध में पूछताछ करने पर युवक कुछ ना बता कर वहां से भागने का प्रयास किया, जिसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने पर युवक अपना नाम अविनाश उर्फ मिथुन चौहान निवासी इंदिरा नगर गंगाराम तालाब के पास का रहने वाला बताते हुये संदेही युवक ने अपने पास रखी मोटरसाइकिल को चोरी का होना बताया। साथ ही पूर्व में तीन और मोटरसाइकिल शहर के अलग-अलग स्थानों से चोरी कर बेचने के लिए रामपुर पहाड़ी के पीछे छिपा कर रखना बताया, जिसे आरोपी की निशानदेही पर कोतवाली पुलिस द्वारा बरामद कर जप्त किया गया है।

आरोपी से जब्त चार मोटरसाइकिल चोरी की होने के संपत्ति के युक्तियुक्त संदेह पर थाना कोतवाली में आरोपी अविनाश उर्फ मिथुन चौहान पर धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC की कार्यवाही कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक हेमन पात्रे, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, उत्तम सारथी और संदीप मिश्रा की माल मुलजिम पतासाजी में महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

गिरफ्तार आरोपी-

अविनाश उर्फ मिथुन चौहान पिता टार्जन चौहान उम्र 25 साल निवासी इंदिरा नगर गंगाराम तालाब के पास थाना कोतवाली

आरोपी से जप्त मोटर सायकल –

(1) बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल सीजी 13 यूएच 6322

(2) मोटरसाइकिल सुजुकी हयाते सीजी 13 X 3782

(3) हीरो हौंडा बिना नंबर चेचिस नंबरMBLHA10ABB9707044  इंजन नंबरHA10EGB9J08338 सामने नंबर प्लेट पर के K लिखा हुआ

(4) हीरो एचएफ डीलक्स बिना नंबर काला रंग चेचिस नंबर MBLHAR053H91175 इंजन नंबर रगड़कर मिटा दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!