जुलाई अंत तक पूर्ण करें स्टेडियम मरम्मत का कार्य- रायगढ़ स्टेडियम के निरीक्षण में पहुंचे कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा

Advertisements
Advertisements

जिंदल के सहयोग से किया जा रहा रायगढ़ स्टेडियम का कायाकल्प

जिम होगा अपडेट, बैडमिंटन, बॉस्केट बॉल कोर्ट की हो रही मरम्मत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने आज बोईरदादर स्थित रायगढ़ स्टेडियम का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने स्टेडियम में किए जा रहे मरम्मत कार्यों की जानकारी लेते हुए कार्यों का अवलोकन किया। कलेक्टर श्री सिन्हा ने खिलाडिय़ों एवं जन सामान्य की सुविधाओं को ध्यान में रखकर कार्य में तेजी लाने एवं सभी कार्यों को 30 जुलाई तक पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री जितेन्दर यादव उपस्थित रहे। 

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सिन्हा  रायगढ़ स्टेडियम के इंडोर बैडमिंटन कोर्ट पहुंचे।  यहां उन्होंने कोर्ट की मरम्मत कार्यों को देखा एवं गैलरी बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने जिम का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा की जिम के कार्य पूर्ण होने से लोगों को शहर के अंदर ही अत्याधुनिक सुविधाओं वाला जिम मिल पाएगा। उन्होंने जिम के आवश्यक उपकरणों को बदलने के निर्देश दिए। साथ ही जिम हॉल में एसी और अन्य छोटे बड़े कार्यों को करने के निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिन्हा ने टॉयलेट निर्माण की जानकारी लेते हुए निर्माणाधीन टॉयलेट का भी निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर श्री सिन्हा ताइक्वांडो हॉल का भी निरीक्षण किया। उन्होंने ताइक्वांडो हॉल को ताइक्वांडो, टेबल टेनिस के साथ मल्टी पर्पज हॉल की तरह बनाने के निर्देश दिए, ताकि बेहतर उपयोग किया जा सके। उन्होंने फ्लोरिंग कार्य के साथ सीपेज ट्रीटमेंट के कार्य को भी देखा। 

इसके पश्चात कलेक्टर श्री सिन्हा बास्केट बॉल कोर्ट पहुंचे। उन्होंने निर्माण कार्य जायजा लिया। उन्होंने कहा कि जो कार्य पहली प्राथमिकता में हैं, उन्हे अतिशीघ्र करें, ताकि खिलाडिय़ों को जल्दी सुविधाएं मिल सके। कलेक्टर श्री सिन्हा ने कहा कि स्टेडियम को बेहतर किया जा रहा हैं, इसका मेंटेंस अति आवश्यक है। उन्होंने स्टेडियम की साफ -सफाई एवं रख-रखाव के लिए  निगम को 5 कर्मचारी प्रदान करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने स्टेडियम में पदस्थ कर्मचारियों की जानकारी ली। उन्होंने कर्मचारियों के कार्यों की समीक्षा करने एसडीएम को निर्देश दिए।

तरण ताल में आकर्षक वॉल पेंटिंग के दिए निर्देश

श्री तारन प्रकाश सिन्हा आज स्टेडियम स्थित तरण ताल पहुंचे। वहां उन्होंने तरणताल में स्थित सुविधाओं की जानकारी लेते हुए वहां आवश्यक मरम्मत कार्य, साफ.-सफाई, पौधारोपण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि दीवालों के मरम्मत के साथ इनमें स्विमिंग से संबंधित आकर्षक पेंटिग की जाए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!