न्यायालय परिसर कुनकुरी में संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने किया बार रूम और शापिंग कॉम्पलेक्स का भूमिपूजन.

Advertisements
Advertisements

न्यायालयीन कार्य के लिए आने वाले लोगों को कोर्ट परिसर में ही मिल सकेगी विभिन्न प्रकार की सुविधा उपलब्ध

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : लम्बे समय से अधिवक्ता संघ कुनकुरी के द्वारा बार रूम की माँग की जा रही थी, जिसकी अब स्वीकृति हुई है। इसके साथ ही विधायक यू.डी.मिंज ने तहसील न्यायालय कुनकुरी आने वाले लोगों की सुविधा के लिए 20 लाख की लागत से सर्वसुविधायुक्त शापिंग कॉम्पलेक्स भी स्वीकृत कराकर उनके द्वारा भूमि पूजन किया गया.

इस अवसर पर संसदीय सचिव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कुनकुरी में सर्वसुविधायुक्त शापिंग कॉम्पलेक्स की स्वीकृति हुई है, साथ ही अधिवक्ताओं की बहुत पुरानी बार रूम की माँग की भी स्वीकृति हुई है. इससे अब अधिवक्तागणों को सुविधा होगी. शापिंग कॉम्पलेक्स बनने के बाद न्यायालयीन कार्य के लिए आने वाले लोगों को कोर्ट परिसर में ही विभिन्न प्रकार की सुविधा उपलब्ध हो जाएगी.

संसदीय सचिव यू.डी.मिंज ने कहा कचहरी काम से आने वाले लोगों की सुविधा के लिए शॉपिंग काम्प्लेक्स बनाया जा रहा है, जहाँ शौचालय की सुविधा होगी. उन्होंने कहा लम्बे समय से अधिवक्ताओं की माँग थी कि कुनकुरी में बार रूम बनाया जाय, अब जल्द ही अधिवक्ता भाइयों को अपना बार रूम मिल सकेगा.

जनपद अध्यक्ष कुनकुरी अंजना मिंज, कुनकुरी नगर पंचायत अध्यक्ष अजेम टोप्पो, उपाध्यक्ष जगदीश आपट, बार एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता गोविन्द हेड़ा, कैलाश गुप्ता, अद्याशंकर त्रिपाठी, भूबनेश्वर मिश्रा, हरी प्रसाद साय, के.के. सिंह, सावित्री चौहान, मुमताज़ अली सहित बड़ी संख्या में अधिवक्तागण सम्मिलित हुए.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!