प्रभातफेरी निकालकर भाजपा घर घर देगी मोदी की सभा का न्यौता – राजेश मूणत

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता, छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जनसभा का न्यौता देने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सभी सातों संयुक्त मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ता 6 जुलाई को प्रभातफेरी निकालकर हर घर तक जाएंगे और 6 जुलाई शाम 4:00 बजे दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शहर में बाइक रैली निकालेंगे।

पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सभी भाजपा मोर्चों की संयुक्त बैठक आज श्री मूणत के नेतृत्व में हुई। जिसमें सभी मोर्चों के नेता व कार्यकर्ताओं ने उत्साहपूर्वक भागीदारी की। बैठक में तय किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल आमसभा को रायपुर के इतिहास की सबसे बड़ी जन सभा के रूप में दर्ज कराने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करेंगे।

 श्री मूणत ने इस बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि यह गौरव की बात है कि सारी दुनिया की उम्मीदों के केंद्र हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे छत्तीसगढ़ पधार रहे हैं। मोदी जी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए 4 साल में 2 लाख करोड़ रुपये देकर यह साबित किया है कि छत्तीसगढ़ का विकास भाजपा की प्राथमिकता है। मोदी जी की सरकार के 9 साल छत्तीसगढ़ का स्वर्णिम काल हैं। यह सिलसिला निरंतर जारी रहेगा। हम सभी कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ के लिए मोदी जी के विशेष योगदान के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने उनके इस रायपुर प्रवास को अब तक का सबसे भव्य और विशाल आयोजन का स्वरूप देंगे।

रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र भाजपा के संयुक्त मोर्चे की बैठक में वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!