लैलूंगा के ग्राम कमरगा में कलयुगी बेटे ने मां के साथ मारपीट कर हत्या की वारदात को दिया अंजाम, आरोपी किया गया गिरफ्तार… भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी विरुद्ध पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य एवं आरोपी के मेमोरेंडम पर सराई लकड़ी को किया जप्त

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दिनांक 05 जुलाई 2023 को थाना लैलूंगा के ग्राम कमरगा में एक अधेड़ महिला की उसके बेटे द्वारा मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दिए जाने की सूचना थाना प्रभारी लैलूंगा उपनिरीक्षक रमाशंकर तिवारी को मिली। थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए तत्काल अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे, जहां गांव के सरपंच दर्शन सिदार ने बताया कि 4 जुलाई के सुबह गांव के सर्वे सिदार द्वारा उसकी मां कमला सिदार (56 साल) के साथ मारपीट करने की जानकारी मिलने पर सर्वे सिदार के घर जाकर देखा। घर में सर्वे सिदार मौजूद था, जिसने बताया कि सुबह शराब पीकर घर लौटा तो मां उसे काम-धाम नहीं करते हो कह कर ताना मार दी, जिससे नाराज होकर आवेश में आकर सर्वे सिदार घर में रखे सराई के जलाऊ लकड़ी से मारपीट किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया।

एसडीओपी धरमजयगढ़

लैलूंगा पुलिस द्वारा शव पंचानामा कार्यवाही पश्चात शव का पोस्ट मार्टम कराया गया और मौके पर आरोपी सर्वे सिदार के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य एवं आरोपी के मेमोरेंडम पर सराई लकड़ी की जप्ती किया गया। आरोपी सर्वे सिदार पिता स्वर्गीय गुरूवारू सिदार उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम कमरगा थाना लैलूंगा को आज हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!