स्व सहायता समूह की महिलाओं को धमकाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, घर के अंदर घुसकर महिला को धमकाकर उसके पति से किया था मारपीट

Advertisements
Advertisements

आरोपी दिगम्बर सूर्यवंशी उम्र 38 साल ग्राम छैडोलिया कोसा थाना मुलमुला को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड

आरोपी के विरूद्ध धारा 452,294, 506, 323 भादवि के तहत की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई की ग्राम कोसा में सभी महिला स्व सहायता समूह के सदस्य अध्यक्षगण मिलकर ग्राम पंचायत की मदद से गांव में अवैध शराब की बिक्री को बंद करवाने के लिए दिनांक 08.07.2023 को बैठक रखे थे, उसी बात पर से ग्राम छैडोलिया कोसा का दिगंबर सूर्यवंशी प्रार्थिया के घर अंदर घुसकर शराब बिक्री बंद करवाने आए हो कहकर अश्लील, गाली गलौज देकर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का से प्रार्थिया के पति को मारपीट किया है  कि रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी दिगम्बर सूर्यवंशी उम्र 38 साल ग्राम छैडोलिया कोसा थाना मुलमुला को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना कारित करना स्वीकार किये जाने से आरोपी को विधिवत् दिनांक 10.07.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में उपनिरी एस के शर्मा,  सउनि प्रमोद महार प्रआर रेमन सिंह एवं आर. राजा जयप्रकाश रात्रे का विशेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!